Homeछत्तीसगढथैंक यू पुलिस अंकल : मम्मी का गुम मोबाइल मिलने पर बच्चे...

थैंक यू पुलिस अंकल : मम्मी का गुम मोबाइल मिलने पर बच्चे ने एसआई को भेंट किया ग्रीटिंग कार्ड

रायगढ़। आज जब पुलिस कंट्रोल रूम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने साइबर सेल टीम के द्वारा रिकवर किये 215 मोबाइलों का वितरण किया जा रहा था । उस दौरान गुम मोबाइल पाने वालों के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी ।

इसी दरम्यान तमनार सावित्रीनगर में रहने वाले आनंद मिश्रा के 12 साल के बेटे अर्जुन ने अपने हाथों से ग्रीटिंग बना कर सायबर सेल में एसआई कमल किशोर पटेल और उनकी टीम को भेंट किया और अपने मम्मी-पापा और अपनी ओर से गुम मोबाइल ढूंढकर वापस दिये जाने पर “थैंक यू” बोला । अर्जुन के पिता और मां भी उसके साथ कंट्रोल रूम, सायबर सेल आये हुए थे।

अर्जुन के पिता आनदं मिश्रा बताये कि जून 2021 में मोबाइल गुम हुआ था, उस मोबाइल का उपयोग उनकी पत्नी करती थी, उनके मोबाइल पर काफी सारे जरूरी डाक्यूमेंट थे।

जब सायबर सेल की टीम उन्हें कॉल कर बताया गया कि उनका गुमा हुआ मोबाइल मिल गया है और उसे लेने 17 फरवरी को कंट्रोल रूम आना है।

जब अर्जुन के दिमाग में पुलिसवालों को ग्रीटिंग के जरिए थैंक यू बोलने का आइडिया आया, जो अपने हाथ से ग्रीटिंग बनाया है। अर्जुन ओ.पी. जिंदल स्कूल, तमनार में क्लास 7 में पढ़ रहा है । वे खुशी व्यक्त करते हुए बोले कि उनको भरोसा था कि पुलिस उनका गुम मोबाइल खोज निकालेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: