Homeछत्तीसगढलालपुर में बस पलटी, 13 यात्री घायल

लालपुर में बस पलटी, 13 यात्री घायल

रायपुर। पेंड्रा से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। पेंड्रा में यात्रियों से भरी एक बस पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में 60 से 70 यात्री सवार थे। बस अचानक अनियंत्रित होकर लालपुर गांव के पास पलट गई।

इस घटना में 13 यात्रियों के घायल होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि पेंड्रा में तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। अयोध्या से सुन्दर ट्रेवल्स की यात्री बस तीर्थयात्रियों को लेकर रायपुर जा रही थी।

इसक दौरान गौरेला शहडोल अंतरराज्यीय मार्ग पर मंदपुर के पास ये भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। बताया गया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के कारण इस हादसा हुआ।

इसके साथ ही बता दें बस ड्राइवर हादसे के बाद से फरार बतलाया जा रहा है। जिसकी तलाशी की जा रही है। इसके साथ ही बताया गया कि इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं

जिसमे बस के कंडक्टर और एक 3 साल के बच्चे की हालत गंभीर है। फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज जारी है।

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ बॉर्डर के पास लालपुर गाँव के पास मंदपुर की घटना है जिसमे बस में 60 से 70 सवारी यात्रा कर रहे थे। आपको बता दें कि इस रूट पर चलने वाली तीर्थ यात्री बसों में लगातार ओवरलोड होने के शिकायते हैं पर कोई कार्यवाही नही होने से लगातार हादसे हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: