Homeछत्तीसगढनाव पलटने से नदी में डूबे दंपति की मिली लाश, 50 घंटे...

नाव पलटने से नदी में डूबे दंपति की मिली लाश, 50 घंटे तक चला रेस्क्यू…..

सूरजपुर। जिले में स्थित हरिहरपुर इलाके के हसदेव नदी में नाव पलटने से पति-पत्नी नदी में डूब गए। 50 घंटे की कड़ी रेस्क्यू के बाद नदी में डूबे पति-पत्नी का शव गुरुवार को एसडीआरएफ और नगर सेना के गोताखोरों ने बरामद किया।

घटना सूरजपुर के सरहदी इलाका हरिहरपुर के सोहरगड़ई गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर लगभग 1 बजे पति-पत्नी नाव से हसदेव नदी को पार कर रहे थे।

नाव में नाविक और उसकी पत्नी सहित चार लोग सवार थे। इसी बीच अनियंत्रित होकर बीच नदी में नाव पलट गई। इसके बाद नाविक और उसकी पत्नी ने तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन नाव पर सवार पति श्रवण सिंह और पत्नी श्याम बाई नदी में डूब गए।

शुरुआत में स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने एसडीआरएफ और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

फिर एसडीआरएफ और नगर सेना की 15 सदस्य टीम मौके पर पहुंचकर पति-पत्नी के रेस्क्यू करने में जुट गए। नदी की गहराई ज्यादा होने की वजह से रेस्क्यू टीम को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 50 घंटे की कड़ी रेस्क्यू के बाद नदी में डूबे पति-पत्नी का शव एसडीआरएफ और नगर सेना के गोताखोरों ने बहार निकाला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: