Homeछत्तीसगढजगदलपुर से गांजा लेकर उत्तरप्रदेश जा रहे दो गांजा तस्कर गिरफ्तार......

जगदलपुर से गांजा लेकर उत्तरप्रदेश जा रहे दो गांजा तस्कर गिरफ्तार……

जगदलपुर से गांजा लेकर उत्तरप्रदेश जा रहे दो गांजा तस्कर गिरफ्तार

रायपुर : जगदलपुर से गांजा लेकर उत्तरप्रदेश जाने निकले दो तस्करों को बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी बस से उतरकर ट्रेन पकड़ने के लिए उसलापुर जाने की फिराक में थे। तभी पुलिस ने उनकी संदिग्ध गतिविधियों को देखकर दबोच लिया। उनके पास से 23 किलो गांजा बरामद किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों से जप्त किया 23 किलो गांजा

बिलासपुर एसपी संतोष सिंह पूरे जिले में नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ ऑपरेशन निजात चला रहे हैं। इस अभियान के तहत उन्होंने सभी पुलिस अफसरों व थानेदारों को नशे का सामान बेचने व परिवहन करने वालों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए हैं।

इसी कड़ी में सिरगिट्‌टी पुलिस की टीम शुक्रवार की रात पेट्रोलिंग पर थी। उसी समय तिफरा स्थित बस स्टैंड के पास टीम ने अंबे होटल के पास दो युवकों को संदिग्ध रूप से घूमते देखा। उनके पास बैग भी रखा था।

संदिग्ध युवक की बैग की तलाशी में निकला गांजा  

टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया कि युवकों को बैग रखकर संदिग्ध रूप से घूमते देखकर संदेह हुआ। बैग की तलाशी लेने पर टीम को गांजा मिला। बैग में 23 किलो गांजा रखा था, जिसे जब्त कर पुलिस दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले आई।

दोनों आरोपी बिहार निवासी

पूछताछ करने पर उनकी पहचान अभिषेक कुमार पासवान (20) पिता शत्रुहन निवासी जादोपुर गोपालगंज बिहार और चंदन कुमार पटेल (28) पिता ललन प्रसाद निवासी कररिया गोपालगंज बिहार के रूप में हुई।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि गांजा को जगदलपुर से बस में लेकर उत्तरप्रदेश जा रहे थे। बस स्टैंड में उतरकर दोनों ऑटो की तलाश में थे। ऑटो में बैठकर उसलापुर में ट्रेन पकड़कर उत्तरप्रदेश जाने की योजना थी। पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: