Homeछत्तीसगढCG News : दरिंदगी की सारी हदें पार! भोग को लेकर विवाद,...

CG News : दरिंदगी की सारी हदें पार! भोग को लेकर विवाद, आश्रम में नाबालिग लड़की के मुंह में डाल दी जलती लकड़ी, डंडे से जमकर पीटा, अस्पताल में भर्ती, 3 गिरफ्तार…..

CG News : दरिंदगी की सारी हदें पार! भोग को लेकर विवाद, आश्रम में नाबालिग लड़की के मुंह में डाल दी जलती लकड़ी, डंडे से जमकर पीटा, अस्पताल में भर्ती, 3 गिरफ्तार

महासमुंद। महासमुंद जिले के बागबाहरा थाना क्षेत्र जय गुरुदेव मानस आश्रम के सेवादारों की दरिंदगी सामने आई है। सेवादारों ने आश्रम में रह रही एक नाबालिग के मुंह में जलती हुई लकड़ी डाल दी।

सेवादार यहीं नहीं रूके और नाबालिग के शरीर में भी कई जख्म दिए। साथ ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। नाबालिग अब बागबाहरा के ही अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है।

थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी ने बताया कि घटना 24 फरवरी की है। आश्रम में भोग लगाने को लेकर सेवादारों ने नाबालिग से विवाद शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों ने मिलकर जलती हुई

लकड़ी नाबालिग की पिटाई शुरू कर दी। सेवादारों ने जलती हुई लकड़ी को नाबालिग के मुंह में डाल दिया और उसके पैर, जांघ, पीठ, दोनों भुजा को भी दाग दिया। इससे नाबालिग का गला, मुंह होठ, जीभ, तालु जल गया है।

सेवादार नरेश पटेल, भोजराम साहू, राकेश दीवान को किया गिरफ्तार

बागबाहरा थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी ने बताया कि अभनपुर के कठिया निवासी मनीष सिन्हा ने मामले की लिखित शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 294, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जय गुरुदेव मानस आश्रम पतेरापाली के सेवादार नरेश पटेल, भोजराम साहू, राकेश दीवान को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजन नाबालिग को लेकर आश्रम पहुंचे

तभी परिजनों को आश्रम के बारे में जानकारी मिली। 20 फरवरी को परिजन नाबालिग को लेकर आश्रम पहुंचे और उसे भाई के साथ छोड़कर गांव कठिया, अभनपुर लौट गए। नाबालिग का भाई भी 22 फरवरी को ही गां गया, जिसके बाद वह अकेली ही अन्य भत्त सेवादारों के साथ आश्रम में थी ।

सेवादारों ने परिजनों को दी धमकी

घटना के बाद भी सेवादार रूके नहीं। सेवादार सीधे नाबालिग के घर पहुंच गए और परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। सेवादारों ने परिजनों से कहा कि यदि मामले की शिकायत पुलिस से की तो और भी बुरा होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: