Homeछत्तीसगढ48 चाकू और 2 तलवार जब्त, कई बच्चों ने भी मंगाए थे...

48 चाकू और 2 तलवार जब्त, कई बच्चों ने भी मंगाए थे ऑनलाइन…..

सम्यक नाहटा, बालोद। जिला पुलिस ने होली के मद्देनजर 48 चाकू, 2 तलवार समेत 50 धारदार हथियार जब्त किए हैं। ये चाकू ऑनलाइन माध्यम से मंगाए गए थे और इसे मंगवाने वाले सभी आरोपी नाबालिग हैं।

पुलिस ने सोमवार को नाबालिगों के माता-पिता को सूचित कर चाकू जमा करवाया है। नाबालिगों को पुलिस ने समझा-बुझाकर घर भेज दिया। नाबालिग बच्चों से पुलिस ने 48 चाकू और 2 तलवार बरामद किए हैं।

होली में कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए संदिग्धों की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि ऑनलाइन माध्यमों से अवैध चाकू और तलवार ऑर्डर करने वालों पर भी पुलिस विभाग की पैनी नजर है।

एसपी डॉ जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बालोद जिले में वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में साइबर सेल द्वारा एक टीम गठित की गई है। इस टीम द्वारा फ्लिपकार्ट, अमेजॉन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग एप से अवैध हथियार, चाकू या तलवार मंगाने वालों की जानकारी ली जा रही थी।

कंपनी ने उन सभी खरीदारों की जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई, जो इस तरह से धारदार हथियार मंगवा रहे थे। इसके बाद पुलिस टीम ने सभी थाना क्षेत्रों में जाकर ऑनलाइन चाकू मंगाने वालों से चाकू बरामद किए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: