Homeछत्तीसगढमृतक के हथियार से ही आरोपी ने काट दिया गला, मृतक के...

मृतक के हथियार से ही आरोपी ने काट दिया गला, मृतक के अवैध वसूली से परेशान था आरोपी…..

मृतक के हथियार से ही आरोपी ने काट दिया गला, मृतक के अवैध वसूली से परेशान था आरोपी

सम्यक नाहटा, रायपुर : भिलाई में होली के दिन गला रेत कर की गई हत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ। आरोपी सेवक निषाद ने पुलिस को बताया कि शुभम राजपूत शहर के सबसे बड़े क्रिमिनल तपन सरकार के नाम से अवैध वसूली करता था। रुपए न देने पर मारपीट करता था।

होली के दिन भी उसने उससे रुपए मांगे। न देने पर मारपीट करने लगा। उसी दौरान उसका कटर जमीन पर गिर गया। सेवक राम ने शभम का कटर उठाया और गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

दुर्ग एसपी सिविल लाइन दुर्ग एसपी बंगले में मामले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वार्ड 43, अन्ना चौक खुर्सीपार निवासी कौशल प्रसाद के बेटे शुभम राजपूत की हत्या का मामला कुछ ही मिनट में सुलझा लिया गया।

पुलिस ने आरोपी सेवक निषाद को उसकी घर से अधे घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। वो खटिया के नीछे छिपा हुआ था। उसने बताया कि शुभम मोहल्ले में तपन सरकार के नाम से अवैध वसूली करता था। तपन सरकार जब जेल में था तो शुभम उससे मिलने जाता था।

मृतक ने शराब पीने के लिए की थी पैसों की मांग

होली के दिन भी शुभम अन्ना दुकान के पास खड़ा था। वह चिकन बनाने के लिए सामान लेकर घर जा रहा था। तभी शुभम ने उसे रोका और शराब पीने के लिए पैसों की मांग की।

नहीं देने पर वह उससे गाली गलौच कर मारपीट करने लगा। छीना झपटी में शुभम का कटर जमीन पर गिर गया। सेवक निषाद ने उसे कटर को उठा लिया और डर के मारे शुभम के गले में चला दिया। इससे शुभम वहीं ढेर होकर गिर गया। इसके बाद उसने कटर के नाली में फेंका और अपने घर जाकर छिप गया था।

पहले भी कर चकुा मारपीट

सेवक निषाद ने बताया कि शुभम इससे पहले भी उससे कई बार पैसे की अवैध वसूली कर चुका था। नहीं देने पर मारपीट करता था। उसने उसके ऊपर कटर भी चलाया था। इसी डर की वह फिर से न उसके ऊपर कटर मार दे उसने वह कटर उठाकर उसके ऊपर वार कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: