Homeछत्तीसगढनक्सलियों ने मचाया उत्पात, क्रशर प्लांट को किया आग के हवाले, मजदूरो...

नक्सलियों ने मचाया उत्पात, क्रशर प्लांट को किया आग के हवाले, मजदूरो को दी धमकी……

नक्सलियों ने मचाया उत्पात, क्रशर प्लांट को किया आग के हवाले, मजदूरो को दी धमकी

सम्यक नाहटा, बीजापुर :  जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर से उत्पात मचाया है। हथियारबंद नक्सलियों ने क्रेशर प्लांट में आगजनी की है। लाखों रुपए की मशीनों को फूंक दिया है।

वारदात के बाद अब पुलिस बल को मौके के लिए रवाना किया गया है। बताया जा रहा है कि, इसी क्रेशर प्लांट को माओवादियों ने दूसरी बार अपना निशाना बनाया है।

क्रेशर प्लांट में नक्सलियों ने की आगजनी

जानकारी के मुताबिक, आवापल्ली-बासागुड़ा मार्ग पर स्थित धुर नक्सल प्रभावित इलाके मुर्दोण्डा में स्थित क्रेशर प्लांट में नक्सलियों ने आगजनी की है। गुरुवार-शुक्रवार की देर रात भारी संख्या में वर्दीधारी हथियारबंद नक्सली  यहां पहुंचे थे।

जिन्होंने क्रेशर प्लांट में लगी मशीनों में डीजल डालकर आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादी जंगल की तरफ लौट गए।

नक्सली उत्पात की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बल रवाना

शुक्रवार की सुबह जब मजदूर यहां काम करने पहुंचे तब उन्होंने मशीनों को जलते देखा। नक्सलियों की इस करतूत की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद आवापल्ली थाना के जवानों को मौके के लिए रवाना किया गया है।

दरअसल, नक्सली यहां क्रेशर प्लांट लगाने से मना कर रहे हैं। इससे पहले भी मजदूरों को धमकी दी गई थी। यहां काम करने मना किया गया था। दूसरी बार वारदात करने के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: