Homeछत्तीसगढपुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने छात्र को मारी गोली.....

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने छात्र को मारी गोली…..

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने छात्र को मारी गोली

सम्यक नाहटा, जगदलपुर : छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर नक्सलियों ने एक छात्र की हत्या करके उसके शव को गांव में फेंक दिया है। युवक गढ़चिरौली में रहकर सरकारी नौकरी की तैयारी करता था,

होली में अपने घर गया हुआ था।नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी के शक में युवक का पहले अपहरण किया और फिर मार डाला। हत्या करके उसके शव को गांव के नजदीक में फेंक दिया।

गढ़चिरौली में रहकर पढ़ाई करता था छात्र

जानकारी के मुताबिक, युवक साईनाथ नरोट (26) गढ़चिरौली जिले के नक्सल प्रभावित गांव मर्दूहूर का रहने वाला था। जो पिछले कई सालों से गढ़चिरौली में रहकर पढ़ाई करता था।

करीब 4 से 5 दिन पहले होली की छुट्टियों में अपने गांव लौटा था। किसी काम से गुरुवार को वह गांव से बाहर निकलकर जंगल के रास्ते कहीं जा रहा था। जिसकी सूचना नक्सलियों को मिली।

पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज

ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे करीब 5 से 7 नक्सलियों ने उसका अपहरण कर लिया। और फिर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगा कर गोली मार दी। वारदात के बाद स्टूडेंट के शव को गुरुवार की रात ही गांव के नजदीक में लाकर फेंक दिया था।

शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों और पुलिस को दी।पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: