Homeछत्तीसगढभूपेश सरकार में ग्रामीण स्तर के युवाओं में छुपी प्रतिभाओं को खोजने...

भूपेश सरकार में ग्रामीण स्तर के युवाओं में छुपी प्रतिभाओं को खोजने का हो रहा है काम -: राजमन बेंजाम।

भूपेश सरकार में ग्रामीण स्तर के युवाओं में छुपी प्रतिभाओं को खोजने का हो रहा है काम -: राजमन बेंजाम।

सम्यक नाहटा, जगदलपुर / तोकापाल :- विधायक राजमन बेंजाम व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराम मौर्य आज तोकापाल ब्लॉक के ग्राम पंचायत करंजी में युवा कांग्रेस क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन कार्यक्रम में शामिल हुए।

विधायक बेंजाम व जिला अध्यक्ष मौर्य ने फाइनल पहुँची करंजी व बकावंड टीम के खिलाड़ियों से परिचय लिया और टॉस कराकर फाइनल मैच का शुरआत किया। जिसमें बकावंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

विधायक बेंजाम ने कहा ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं का कमी नही है। हमारी सरकार ग्रामीण स्तर के युवाओं में छुपे प्रतिभाओं के खोजने के लिए छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक का आयोजन कर रही है

ताकि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को भी राष्ट्रीय स्तर में खेलने का मौका मिले। युवावस्था में खेल बहुत जरूरी होता है,खेलने से शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ तन में ही स्वस्थ बुद्धि का वास होता है।

बलराम मौर्य ने कहा कि चित्रकोट विधानसभा में लगातार खेलो का आयोजन विधायक जी व समस्त जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में हो रहा है जिससे हमारे ब्लॉक के युवा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ रहा है,

खेल से ही युवाओं का मित्रता बढ़ती है और जीवन में खेलो का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। हमारे विधायक भी छात्र जीवन में एक सफल खिलाड़ी रह चुके है।खिलाड़ियों की भावनाओ को भली भांति समझने वाले है।

इस दौरान विधायक प्रतिनिधि गणेश कावड़े,वरिष्ठ कांग्रेसी प्रकाश दास,जनपद सदस्य शंकर कश्यप,सरपंच देऊरगाँव मनधर कश्यप,सरपंच तेली मारेंगा जयमन कश्यप,देवा, तेजनारायण एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: