Homeछत्तीसगढएसपी की तारीफ कर रहे लोग, बीमार वृद्ध की आर्थिक मदद की.....

एसपी की तारीफ कर रहे लोग, बीमार वृद्ध की आर्थिक मदद की…..

सम्यक नाहटा, रायगढ़। सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल “टीम हेल्प चैन” के माध्यम से थाना चक्रधरनगर अंतर्गत ग्राम बंदरचुआ में निवासरत दुकालू चौहान (उम्र करीब 65 वर्ष) के लोकवा ग्रस्त और परिवार की माली हालत खस्ता होने की जानकारी देते हुए परिवार को आर्थिक मदद करने का एक पोस्ट किया गया था।

वायरल पोस्ट रायगढ़ जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के संज्ञान में आने पर उनके द्वारा एडिशनल एसपी संजय महादेवा को बीमार वृद्ध की आर्थिक मदद व परिवार को सुखा राशन व्यवस्था करने निर्देशित किया गया।

एसपी की तारीफ कर रहे लोग, बीमार वृद्ध की आर्थिक मदद की

आज सुबह एडिशनल एसपी संजय महादेवा थाना चक्रधरनगर के स्टाफ के साथ वृद्ध के घर जाकर बीमार दुकालू चौहान और उनके परिवार से भेंट कर वार्तालाप किया गया। परिवारजन बताये कि दुकालू चौहान करीब 3 साल से लकवा ग्रस्त है जो परिवार में अकेले कमाने वाला है,

जिसका करीब 3 साल से देसी इलाज के साथ स्थानीय शासकीय चिकित्सालय में इलाज कराये। वर्तमान में कुछ सुधार हुआ है। उनके बेहतर ईलाज के लिये रायपुर ले जाना चाहते हैं पर लंबे समय से कमाने वाले परिवार के मुखिया के बिस्तर पर पड़े रहने से परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

दुकालू चौहान की पत्नी मजदूरी का काम कर जैसे-तैसे परिवार का भरण पोषण कर रही है । एडिशनल एसपी द्वारा दुकालू चौहान के इलाज के लिए परिवार को ₹10,000 रुपए की आर्थिक मदद कर परिवार को चक्रधरनगर थाने की ओर से सूखा राशन उपलब्ध कराया गया है, साथ ही परिवारजनों को अन्य किसी प्रकार की आवश्यकता पर चक्ररधरनगर पुलिस को सूचना देने कहा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: