Homeछत्तीसगढओवरब्रिज के नीचे बड़ा हादसा, एक युवक की मौत.....

ओवरब्रिज के नीचे बड़ा हादसा, एक युवक की मौत…..

सम्यक नाहटा, बिलासपुर। तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ओवरब्रिज के नीचे पिलर से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि युवक 10 फीट उछल गया। और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। मामाला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा निवासी तरनजीत सिंह गांधी (24) अपने दोस्त आयुष के साथ बिलासपुर आया था।

रात में दोनों राजीव गांधी चौक से महाराणा प्रताप चौक की तरफ जा रहे थे। घटना रात करीब 2 बजे की है। अभी उनकी बाइक राजीव गांधी चौक से निकलकर फ्लाई ओवरब्रिज के नीचे पहुंची थी। उनकी बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। अचानक तरनजीत ने बाइक से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद बाइक ओवरब्रिज के पिलर से जा टकराई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि पिलर से टकरा कर बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं तरनजीत 10 फीट ऊपर उछल कर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटे आई।

इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पीछे बैठा आयुष भी बुरी तरह से घायल होकर बेहोश पड़ा रहा। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और परिजन को सूचना दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: