Homeछत्तीसगढऑटो चोर पकड़ाए, दिनभर चलाते फिर लावारिस खड़ा कर हो जाते थे...

ऑटो चोर पकड़ाए, दिनभर चलाते फिर लावारिस खड़ा कर हो जाते थे फरार…..

ऑटो चोर पकड़ाए, दिनभर चलाते फिर लावारिस खड़ा कर हो जाते थे फरार

सम्यक नाहटा, दुर्ग :- दुर्ग पुलिस ने एक ऐसे ऑटो चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्त में लिया है, जो चोरी के बाद उस ऑटो को सवारी गाड़ी के रूप में चलाते थे। वो लोग चोरी के ऑटो का नंबर बदलकर उसे दिनभर चलाते थे

और कहीं भी लावारिस खड़ा कर चले जाते थे। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 4 चोरी के ऑटो रिक्शा जब्त कर लिए हैं। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि जिले में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं हो रही थीं। इसे लेकर उन्होंने एसीसीयू की टीम को अलर्ट किया।

टीम ने मामले की छानबीन शुरू की, तो उन्हें मुखबिर ने बताया कि तिरंगा चौक खुर्सीपार निवासी करण चौधरी के पास एक चोरी का ऑटो है। उस ऑटो में वो सवारी ढोता है। पुलिस ने तुरंत करण चौधरी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

आरोपी ने बताया कि वो और उसका सहयोगी आसिफ अली अशोक मौर्य की ऑटो सीजी 07 बी. डब्ल्यू 9552 में घूम-घूमकर ऑटो चोरी करते थे। पहले वो उसकी गाड़ी में जाकर उस ऑटो को टारगेट करते थे,

जिसे उन्हें चोरी करना होता था। इसके बाद उस ऑटो को चोरी करके ले जाते थे। उन तीनों ने मिलकर जुलाई 2022 में कुम्हारी से 1 ऑटो रिक्शा, दिसम्बर 2022 में सोमनी राजनांदगांव से 1 ऑटो रिक्शा और 22 मार्च 2027 को जेवरा सिरसा से 1 ऑटो रिक्शा चोरी की है। तीनों ऑटो का नंबर प्लेट बदलकर वो लोग उसका उपयोग सवारी ऑटो के रूप में करते थे। इसके बाद रात में ऑटो को भीड़भाड़ वाले इलाके में लावारिस खड़ा करके चले जाते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: