Homeछत्तीसगढब्यूटी पार्लर से धर्मांतरण का खेल, 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया.....

ब्यूटी पार्लर से धर्मांतरण का खेल, 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया…..

ब्यूटी पार्लर से धर्मांतरण का खेल, 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के खोड़ा क्षेत्र में एक महिला को ईसाई धर्म अपनाने के लिए प्रेरित करने के आरोप में एक पादरी और उसकी पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मधु विहार कॉलोनी में रहने वालीं भाजपा कार्यकर्ता सुनीता अरोड़ा की शिकायत पर शनिवार को पुलिस ने पादरी इब्राहिम थॉमस, उनकी पत्नी रीवा और ब्यूटी पार्लर संचालक बबिता को गिरफ्तार किया। सुनीता ने शुक्रवार की रात खोड़ा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी पड़ोसी बबिता ने उन्हें केरल के मूल निवासी इब्राहिम थॉमस से मिलवाया था जो वर्तमान में कलवरी चर्च में पादरी है।
शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि थॉमस अपनी पत्नी रीवा की मदद से धर्मांतरण के लिए हिंदुओं और अन्य धर्मों के लोगों के लिए धार्मिक सत्रों का आयोजन करते हैं। सूत्रों के मुताबिक शिकायत में यह भी कहा गया कि थॉमस ने बबिता की मदद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कार्यकर्ता सुनीता अरोड़ा को पार्लर में बुलाया और उनका धर्मांतरण कराने का प्रयास किया। पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव ने बताया कि थॉमस, रीवा और बबीता को उत्तर प्रदेश धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम 2021 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: