Google search engine
Homeबस्तरजगदलपुरबस्तर जिले के 1188 सहायक शिक्षको की पदोन्नति प्रधान पाठक पर होने...

बस्तर जिले के 1188 सहायक शिक्षको की पदोन्नति प्रधान पाठक पर होने पर कलेक्टर चंदन कुमार का माना आभार…..

बस्तर जिले के 1188 सहायक शिक्षको की पदोन्नति प्रधान पाठक पर होने पर कलेक्टर चंदन कुमार का माना आभार

जगदलपुर :- बस्तर जिले में लंबे समय से वेतन विसंगति की मार झेल रहे सहायक शिक्षकों को प्रधान पाठक के पद पर पदोन्नति देने पर जिला कलेक्टर चंदन कुमार के प्रति शिक्षक संगठनों ने आभार व्यक्त किया है ।

जिला कलेक्टर चंदन कुमार के निवास पर गए शिक्षक संगठन के पदाधिकारियों ने उन्हें निर्विवाद रूप से सहायक शिक्षकों की पदोन्नति की प्रक्रिया पूर्ण करवाने के लिए ना केवल आभार व्यक्त किया बल्कि आप के कार्यकाल में सहायक शिक्षको के लिए जो लाभ मिला वह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।

ज्ञात हो कि बस्तर जिले में सहायक शिक्षको की पदोन्नति एवं पदस्थापना की प्रक्रिया में जो कुछ विसंगतियां थी उन्हें भी जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों से जानकारी एकत्रित कर उनकी समस्याओं का भी निराकरण कर दिया है

वेतन विसंगति की मार झेल रहे सहायक शिक्षकों के लिए प्रधान पाठक का पद उन्हें आर्थिक रूप से लाभ पहुंचा रहा है ।विदित हो कि उनके वेतन में 8 से 9 हजार रुपए की वृद्धि हो रही हैं।

97% सहायक शिक्षको ने प्रधान पाठक के पद पर पदभार ग्रहण किया

बस्तर जिले में 1188 सहायक शिक्षकों को प्रधान पाठक के पद पर पदोन्नति कर पदस्थापना की गई है जिसमें से 97% सहायक शिक्षकों ने प्रधान पाठक के पद पर पदभार ग्रहण कर लिया है।

इस अवसर पर टीचर्स एसोशिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण श्रीवास्तव, छतीसगढ़ प्रदेश सँयुक्त शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी, टीचर्स एसोशिएशन के शिव चंदेल, जिला अध्यक्ष राजेश गुप्ता, सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला बस्तर के जिला अध्यक्ष भूपेश पानीग्राही ,देवराज खूँटे, गणेश्वर नायक उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments