Google search engine
Homeबस्तरजगदलपुरगर्लफ्रेंड की बेवफाई पर छात्रों में मारपीट : 2 लड़कों से बात...

गर्लफ्रेंड की बेवफाई पर छात्रों में मारपीट : 2 लड़कों से बात करती थी लड़की, पहले बॉयफ्रेंड को पता चला तो दूसरे को जमकर पीटा….

गर्लफ्रेंड की बेवफाई पर छात्रों में मारपीट : 2 लड़कों से बात करती थी लड़की, पहले बॉयफ्रेंड को पता चला तो दूसरे को जमकर पीटा….

जगदलपुर :- छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में गर्लफ्रेंड की बेवफाई पर पीजी कॉलेज के 2 छात्रों और उनके दोस्तों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

कॉलेज कैंपस के बाहर ये पूरा विवाद हुआ है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल है। बताया जा रहा है कि, एक लड़की कॉलेज के 2 अलग-अलग लड़कों से बातचीत करती थी।

इस बात का पता पहले बॉयफ्रेंड को चला। जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे की पिटाई कर दी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कॉलेज छात्रों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को मारपीट हुई है, जिसका वीडियो अब सामने आया है। मारपीट करने वाले दोनों गुटों के छात्र फर्स्ट ईयर के हैं।

इनमें से कुछ धरमपुरा इलाके के तो कुछ आस-पास के क्षेत्र के रहने वाले हैं। 21 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से छात्र एक दूसरे पर लात-घूंसे चला रहे हैं। एक-दूसरे को पटक-पटकर कर मार रहे हैं। यह पूरा माजरा कॉलेज कैंपस के बाहर का बताया जा रहा है।

कॉलेज के छात्र बोले- बेवफाई की वजह से हुआ विवाद

PG कॉलेज के कुछ छात्रों ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि एक लड़की दो अलग-अलग लड़कों से बातचीत करती थी। उसके पहले बॉयफ्रेंड को जब पता चला

तो वह दूसरे की अपने अन्य दोस्तों के साथ पिटाई करने पहुंच गया। जिसकी पिटाई किए उस छात्र के दोस्त भी वहीं मौजूद थे। ऐसे में करीब 10 से 12 लड़कों में जमकर मारपीट हुई। पास में खड़े कुछ अन्य छात्रों ने मामले का वीडियो बना लिया।

पास में ही खड़े एक छात्र ने वीडियो बनाया था।
पास में ही खड़े एक छात्र ने वीडियो बनाया था।

दोनों पक्षों में समझौता हुआ

इस मामले में जगदलपुर सिटी कोतवाली के TI एमन साहू ने बताया कि, वीडियो सामने आने के बाद दोनों पक्ष के छात्रों को बुलाया गया था। पूछताछ में पता चला था कि गर्लफ्रेंड के चक्कर में मारपीट किए हैं।

परिजनों ने भी माफी मांगी। थाना में समझौता हुआ है। छात्र हैं और इनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए इन्हें छोड़ दिया गया है। साथ ही दोबारा यदि इस तरह की लड़ाइयां करते हैं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। परिजनों को भी हिदायत दे दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments