Homeबस्तरजगदलपुरक्षेत्रवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना और देवगुड़ियों का संरक्षण व संवर्धन...

क्षेत्रवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना और देवगुड़ियों का संरक्षण व संवर्धन मेरी स्वयं की मंशा रही है :- विधायक राजमन बेंजाम…..

क्षेत्रवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना और देवगुड़ियों का संरक्षण व संवर्धन मेरी स्वयं की मंशा रही है :- विधायक राजमन बेंजाम

जगदलपुर / चित्रकूट :- चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराम मौर्य भूपेश सरकार की योजनाओं को लेकर विधानसभा स्तरीय भारत जोड़ो यात्रा में बिना रुके क्षेत्र के हर बूथ तक पहुँच रहे है। और इस पदयात्रा को ग्रामीणों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

विधायक ने कहा कि मैं जब से जनपद अध्यक्ष रहा तब से ही मेरी मांग रही की मेरे क्षेत्र में जितने भी देवगुड़ीयां है उन सब का संरक्षण व संवर्धन कार्य किया जाये।और यह मांग छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार आने से पूरी हुई है।

मेरी और भी एक मंशा थी मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को शुद्ध पेयजल पिलाने की क्षेत्र की जनता ने मुझे आशीर्वाद स्वरूप उपचुनाव में विधायक बनाया है।

और मेरी जवाबदारी भी बढ़ गयी है जैसे ही मैं विधायक बना मैंने ठान लिया कि पूरे विधानसभा के लोगो को शुद्ध पानी पिलाना है।

और सरकार ने इस मांग को भी पूरा किया चित्रकोट विधानसभा के हर गांव में अब शुद्ध पानी पिलाने के लिए सर्वे का काम पूर्ण हो गया और कई पंचायतों में कार्य शुरू भी हो चुका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: