Google search engine
Homeबस्तरजगदलपुरमनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक का लक्की ड्रॉ 10 को.....

मनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक का लक्की ड्रॉ 10 को…..

मनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक का लक्की ड्रॉ 10 को

जगदलपुर :- बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में मनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक द्वारा इस वर्ष भी लक्की ड्रॉ का आयोजन किया जा रहा है।

हजारों संतुष्ट ग्राहक की बदौलत मनके फर्नीचर के आयोजन का यह पाँचवां(5th year) वर्ष है.इस वर्ष भी दशहरा,धनतेरस दीपावली और अन्य त्यौहारों के मद्देनजर मनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक शो रूम में खरीददारी करने पर लक्की कूपन ग्राहकों को प्रदाय किया गया था.

उन्हीं लक्की कूपनों को 10 नवंबर को ड्रा के माध्यम से निकाला जाएगा.लक्की ड्रा के माध्यम से बस्तर संभाग के संतुष्ट ग्राहक कई आकर्षक उपहार प्राप्त कर सकेंगें.यह आयोजन गुरुवार 10 नवंबर को मनके फर्नीचर शॉप पर आयोजित की जा रही है।

मनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक शो रूम के संचालक अशफाक अहमद ने जानकारी देते बताया की त्यौहार के मौसम में उनकी संस्था से खरीदे गए सामग्रियों के बदले ग्राहकों को एक विशेष कूपन प्रदाय किये गये थे

और दूसरी प्रति एक बॉक्स में सुरक्षित रखा गया है जिसे लक्की ड्रा के दिन यानी 10 नवंबर को अतिथियों,ग्राहकों और गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी में खोला जाएगा.

कार्यक्रम में पधारें अतिथिगणों द्वारा एक-एक कूपन को पारदर्शिता के साथ ड्रा के माध्यम से निकालें जाएंगें और जो भी लक्की कूपन के विनर होंगे उन्हें मनके फर्नीचर द्वारा घोषित किए गए उपहार दिए जाएंगे।

अशफाक अहमद ने बताया कि इस वर्ष प्रथम पुरस्कार के रुप में हीरो प्लेजर,दूसरा उपहार रेफ्रिजीरेटर तीसरा उपहार वाशिंग मशीन चौथा उपहार मिक्सी सहित कई आकर्षक और मनमोहक उपहार शामिल किए गए हैं।

अशफाक अहमद ने अपने सभी संतुष्ठ ग्राहकों और नगरवासियों से यह अपील भी की है कि लक्की ड्रा के दिन यानी 10 नवम्बर की शाम 6:30 बजे बोदघाट रोड स्थित मनके फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक शो रूम में आयें और विशाल रेंज से अवगत होकर आयोजन में शामिल होवें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments