Homeबस्तरजगदलपुरजगदलपुर : केपीएल फाइनल में तिरथुम टाइगर को हराकर एमएलए 11 बनी...

जगदलपुर : केपीएल फाइनल में तिरथुम टाइगर को हराकर एमएलए 11 बनी विजेता…..

जगदलपुर : केपीएल फाइनल में तिरथुम टाइगर को हराकर एमएलए 11 बनी विजेता

जगदलपुर। किलेपाल प्रीमियम लीग सीजन-2 का आयोजन विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम के मार्गदर्शन पर लगातार 14 दिनों से जारी रहा। केपीएल के फाइनल में पहुंची

तिरथुम टाइगर बनाम एमएलए 11 के रोमांचक मुकाबले में एमएलए 11 की टीम पहले बल्लेबाजी कर 68 रनों के लक्ष्य दिया था, लक्ष्य का पीछा करने उतरी तिरथुम टाइगर की टीम 9.1 ओवर में 44 रन बना कर आल आउट हो गयी।

केपीएल दूसरी सीजन की विजेता एमएलए 11 रही। पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर तोकापाल ब्लॉक के मया ने मेन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता।

इस दौरान समापन कार्यक्रम में उपस्थित विधायक बेंजाम ने कहा कि, यह टूर्नामेंट पिछले वर्ष से शुरू किया गया। पहला सीजन में ब्लॉक स्तर के युवाओं ने खेल सीजन 2 में विधानसभा स्तर के युवाओं को मौका मिला।

अगले वर्ष जिला स्तर के युवाओं को भी इस टूर्नामेंट में भागीदारी मिलेगी। ऐसे खेल प्रतियोगिताओं से क्षेत्र के युवाओं के मेल-मिलाप बढ़ता है।

मुख्य अतिथि के रूप में शामिल जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराम मौर्य ने कहा कि, क्षेत्रीय विधायक राजमन बेंजाम के नेतृत्व में यह क्रिकेट टूर्नामेंट बास्तानार ब्लॉक में आयोजित किया गया था,

जिससे युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला आने वाले समय में चित्रकोट विधानसभा के हर ब्लॉक में ऐसे खेल प्रतियोगिता का आयोजित की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: