Homeबस्तरजगदलपुरगांधी मैदान में आयोजित सद्भावना मैच में पत्रकार इलेवन रही विजेता, नाबाद...

गांधी मैदान में आयोजित सद्भावना मैच में पत्रकार इलेवन रही विजेता, नाबाद रहे ताहिर अर्धशतक मारकर जिताया मैच…..

गांधी मैदान में आयोजित सद्भावना मैच में पत्रकार इलेवन रही विजेता, नाबाद रहे ताहिर अर्धशतक मारकर जिताया मैच

जगदलपुर :- शहर के गांधी मैदान में मुस्लिम प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर पत्रकार इलेवन और जनप्रतिनिधियों इलेवन के बीच सद्भावना मैच का आयोजन किया गया.

जिसमें पत्रकार इलेवन ने जनप्रतिनिधि इलेवन को 9 विकेट से पराजित कर दिया.बस्तर सांसद दीपक बैज, विधायक रेखचंद जैन, इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमीन मेमन,

सदर हाजी हासिम, मदसरा बोर्ड के सदस्य अनवर खान सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में दोनों टीम के कप्तान धर्मेंद्र महापात्र और बलराम यादव के बीच टॉस कराया गया।

जनप्रतिनिधि इलेवन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

जनप्रतिनिधि इलेवन के बल्लेबाजों ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट खो कर 69 रन एकत्र कर पत्रकार इलेवन को 70 रन बनाने का लक्ष्य दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए

सलामी बल्लेबाज ताहिर शेख और जहानउद्दीन ने शानदार मैच का प्रदर्शन किया.इसी बीच जहानउद्दीन रन आउट हो गए. उसके उपरांत सुनील कश्यप मैदान में उतरे और ताहिर के साथ मिलकर आसानी से 6.2 बॉल में लक्ष्य को पूरा कर दिया.

ताहिर शेख के चौकों छक्कों,सुनील कश्यप के शानदार प्रदर्शन और धर्मेन्द्र महापात्र की कप्तानी ने पत्रकार इलेवन को विजय बना दिया.

इस तरह पत्रकार इलेवन की 9 विकटों से शानदार जीत हुई शेख ताहिर नाबाद रहते हुए अपना अर्धशतक भी पूरा किया.जीत के बाद मौजूद जनप्रतिनिधियों ने विजेता टीम को शुभकामनाएं दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: