Homeबस्तरजगदलपुरजगदलपुर : भाजपा जिला कार्य समिति की हुई बैठक, कार्यक्रमों से करवाया...

जगदलपुर : भाजपा जिला कार्य समिति की हुई बैठक, कार्यक्रमों से करवाया अवगत…..

जगदलपुर : भाजपा जिला कार्य समिति की हुई बैठक, कार्यक्रमों से करवाया अवगत

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्य समिति की महत्वपूर्ण बैठक मंगलवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित की गयी, जिसमें एक वर्ष बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा तय की गयी, साथ ही प्रदेश संगठन से आये कार्यक्रमों से अवगत कराया गया।

भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी ने कहा कि आगामी चुनाव की तैयारियों में कार्यकर्ता प्राण-प्रण से जुट जायें, बूथ स्तर पर एक-एक मतदाता से जीवंत संपर्क बनाने की रणनीति पर अभी से कार्य शुरू करें। बैठक को पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने भी संबोधित किया, कार्यक्रम का संचालन महामंत्री वेदप्रकाश पाण्डेय ने किया।

भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि विश्राम करने का समय समाप्त हो गया है, हमारे तमाम कार्यकर्ता चुनावी मोड में रहे।जनहित के विषयों व संगठन के निर्धारित कार्यक्रमों को अत्यंत गंभीरता से लें, प्रत्येक कार्यकर्ता का परिश्रम महत्वपूर्ण है।

रूपसिंह मण्डावी ने कहा कि केन्द्र सरकार की महती प्रधानमंत्री आवास योजना को बाधित कर कांग्रेस राज्य सरकार ने लाखों गरीबों के घर बनने से रोकने का घिनौना काम किया है।

प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार आवास योजना के प्रभावित हितग्राहियों से संपर्क साधना है, और उनसे प्रपत्र भी भरवाना है। उन्होनेे कहा कि भूपेश सरकार के कुशासन को जगजाहिर करने का समय है।

इस दौरान बैदूराम कश्यप, लच्छूराम कश्यप,समुंदसाय कच्छ, सुधीर पाण्डेय, योगेन्द्र पाण्डेय, श्रीधर ओझा, गोदावरी साहू, रजनीश पाणिग्रही, नरसिंह राव,गोपाल शाही आदि सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: