Google search engine
Homeबस्तरजगदलपुरबस्तर की खूबसूरती देखने आएंगे यूथ हॉस्टल के करीब 150 सदस्य......

बस्तर की खूबसूरती देखने आएंगे यूथ हॉस्टल के करीब 150 सदस्य……

बस्तर की खूबसूरती देखने आएंगे यूथ हॉस्टल के करीब 150 सदस्य

जगदलपुर :- जगदलपुर और बस्तर की खूबसूरती पूरे विश्व में विख्यात है और इसी खूबसूरती को करीब से जानने के लिए यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया ( YHAI) के करीब 150 सदस्य जिसमें स्कूल के बच्चे,

महिलाएं एवं पुरुष सभी शामिल होंगे, जगदलपुर आ रहे है जगदलपुर यूथ हॉस्टल इकाई के पदाधिकारी शंकर लाल गुप्ता ने बताया की पूरे छत्तीसगढ़ से करीब 150 यूथ हॉस्टल के सदस्य 3 दिन और दो रातों के लिए 23 से 25 दिसंबर 2022 तक जगदलपुर मे ट्रेकिंग और प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

बस्तरवासियों के लिए यह गर्व का क्षण है, क्योंकि यहां भारी भीड़ उमड़ रही है। इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और बस्तर के लोगों के लिए राजस्व का सृजन होगा। इसके साथ ही आगंतुक बस्तर को और करीब से जान सकेंगे।

प्रतिभागियों के लिए कैंप फायर, ट्रेकिंग, प्रशिक्षण, नौका विहार, कैंप फिक्सिंग, तीरथगढ़, कुटुंबसर गुफा, दलपत सागर ,राजमहल, दंतेश्वरी मंदिर घूमना और कई अन्य गतिविधियों का आयोजन रखा गया है।

इस कार्यक्रम पर संपूर्ण जगदलपुर इकाई जिसमें रेखा पारिया, विनीत अग्रवाल, विधु शेखर झा, अनिल अग्रवाल, ललित अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, कोटेश्वर नायडू, शिव रतन खत्री, सुब्बा राव,

अनिल लुक्कड़, शंभू नाथ, मोनिका, सारिका, उमा गुप्ता, योगेश गर्ग, बीएस ध्रुव, डॉक्टर प्रदीप पांडे ,शेखर शर्मा, जीत आय॔ और अन्य सदस्य सभी आगंतुक पर्यटकों का स्वागत करने के लिए बड़े उत्साहित हैं।

आने वाले यूथ हॉस्टल के सदस्यों का स्वागत एवं बस्तर के बारे में करीब से बताने के लिए स्थानीय सदस्यों में उत्साह देखा जा रहा है। रहने का पूरा बंदोबस्त छत्तीसगढ़ टूरिज्म के Dandani एवं STF रिसोर्ट में किया गया है जिसके लिए श्री Nimesh साहू एवं राम तिवारी जी ने पूरा सहयोग किया है।

23 दिसंबर से 25 दिसंबर तक आयोजित इस कार्यक्रम में कोई भी व्यक्ति सम्मिलित हो सकते हैं। इच्छुक व्यक्ति यूथ हॉस्टल एसोसिएशन के किसी भी पदाधिकारी अथवा सदस्य से संपर्क कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments