Homeबस्तरजगदलपुरबस्तर डाइट कॉलेज प्राचार्य की मनमानी, शीतकालीन अवकाश के बाद भी क्लास...

बस्तर डाइट कॉलेज प्राचार्य की मनमानी, शीतकालीन अवकाश के बाद भी क्लास चालू , विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई अपनी टीम के साथ पहुंच कराई क्लास बंद।

बस्तर डाइट कॉलेज प्राचार्य की मनमानी, शीतकालीन अवकाश के बाद भी क्लास चालू , विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई अपनी टीम के साथ पहुंच कराई क्लास बंद।

जगदलपुर :- बस्तर डाइट कॉलेज में शीतकालीन अवकाश के बाद भी प्राचार्य की मनमानी के चलते छात्रों को जबरदस्ती क्लास लगाकर बिठाया गया था, जैसे ही एनएसयूआई की टीम को सूचना मिली बस्तर जिला एनएसयूआई शहर अध्यक्ष विशाल खम्बारी के नेतृत्व में बस्तर विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई अपनी टीम के साथ कॉलेज पहुंचें।

विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई ने प्राचार्य से शीतकालीन अवकाश के बाद भी क्लास लगाने को लेकर सवाल करने लगे तो प्राचार्य राजनीति पर उतर आई।

विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई ने कहा राज्य शासन द्वारा 23 तारीख से 28 तारीख तक शीतकालीन अवकाश घोषित किया गया है, इसके बाद भी क्लास लगा रहे हो प्राचार्य ने जवाब दिया छात्र अपनी मर्जी से क्लास आ रहे हैं।

जब छात्रों से पूछा गया तो छात्रों ने बताया की हम लोग घर जाना चाहते हैं लेकिन प्राचार्य छुट्टी नहीं देती नारायणपुर, कोंडागांव जैसे बाहरी जिलों के छात्र भी घर जाना चाहते हैं लेकिन प्राचार्य की मनमानी के चलते जबरन क्लास लगाया जा रहा था।

विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई ने कहा की और मामला है बस्तर डाइट कॉलेज का कुछ दिन पहले कॉलेज में खेल कार्यक्रम किया गया जहां एक छात्र की हांथ पेकचर हो है जिसकी जानकारी प्राचार्य को नही है।

नंदू बिसाई ने प्राचार्य को इस घटना के बारे में पूछा तो प्राचार्य ने कहा की मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

तब एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष नंदू बिसाई ने प्राचार्य की जवाब सुनकर कहा की इस घटना की जिम्मेदार कौन है।

प्राचार्य जवाब देते हुए राजनीति पर उतर आई और मैं भी ABVP की अध्यक्ष रह चूंकि हूं।

प्राचार्य का जवाब से लगता है की प्राचार्य राजनीति कर रही है छत्तीसगढ़ की छात्र हितेषी भूपेश बघेल की सरकार की छविं धूमिल करने का एक साजिश है।

इस दौरान बस्तर पार्षद अंकित पारेख, एनएसयूआई सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष गोविन्द कश्यप, राजकुमार बिसाई, कैलाश सेठिया, रमेश कुमार, सुरेश बघेल व एनएसयूआई कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: