Homeबस्तरजगदलपुरपूर्व मंत्री केदार ने कहा- 4 साल में बस्तर को क्या दिया?...

पूर्व मंत्री केदार ने कहा- 4 साल में बस्तर को क्या दिया? कवासी लखमा ने किया पलटवार करते हुए कहा- सिर्फ 9 माह बचे हैं, पता चल जाएगा…..

पूर्व मंत्री केदार ने कहा- 4 साल में बस्तर को क्या दिया? कवासी लखमा ने किया पलटवार करते हुए कहा- सिर्फ 9 माह बचे हैं, पता चल जाएगा

जगदलपुर /सुकमा  :- चुनावी साल करीब आते-आते आदिवासियों को लेकर एक बार फिर सियासत तेज होने लगी है. पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर हमला कर रहा है.

नया विवाद भाजपा के पूर्व मंत्री केदार कश्यप के बयान को लेकर उपजा है, जिस पर कांग्रेस मंत्री कवासी लखमा ने पलटवार करते हुए उनसे राजनीति छोड़ने तक को कह दिया.

भाजपा के पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सवाल किया कि कांग्रेस की सरकार ने बस्तर को क्या दिया? उन्होंने कहा कि बस्तर के लोग कांग्रेस सरकार से त्रस्त हैं.

कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं. संग़ठन महामंत्री अजय जामवाल लगातार बस्तर के दौरा कर रहे हैं. लोगों का रुझान बीजेपी के पक्ष में आ रहा है. यह इस बात का संकेत है कि कांग्रेस से कार्यकर्ताओं का मोहभंग हो रहा है.

केदार कश्यप के बयान पर मंत्री कवासी लखमा का पलटवार करते हुए कहा कि केदार कश्यप जैसा फर्जी आदिवासी नेता दुनिया में कहीं नहीं देखा. बस्तर के लोग पहले ही केदार कश्यप का साथ छोड़ चुके हैं. ज्यादा नहीं 9 माह रह गया हैं. बच्चा 9 माह पेट मे रहता हैं, बाहर आएगा तो असलियत पता चलेगा.

उन्होंने आरोप लगाया कि केदार कश्यप के कार्यकाल में 700 गांव खाली हुए, लेकिन ये चुप बैठे थे. वे सुकमा के प्रभारी मंत्री रहे, लेकिन कभी बाय कार नहीं गए. अजय जामवाल आजकल कार में घूम रहे हैं. यह बताता है कि भूपेश सरकार के राज में बदलाव हुआ. उनको थोड़ी भी शर्म है तो वे राजनीति छोड़ दें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: