Homeबस्तरजगदलपुरमध्यम व गरीब परिवार के बच्चों को अंग्रेजी में पढ़ा रही कांग्रेस...

मध्यम व गरीब परिवार के बच्चों को अंग्रेजी में पढ़ा रही कांग्रेस सरकार : रेखचंद जैन

मध्यम व गरीब परिवार के बच्चों को अंग्रेजी में पढ़ा रही कांग्रेस सरकार : रेखचंद जैन

जगदलपुर :- 300 से अधिक स्कूलों को मुख्यमंत्री ने प्रारंभ करवाया

एकलव्य आदर्श कन्या स्कूल के सदभावना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे विधायक

संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक बुधवार शाम धुरगुड़ा स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय कन्या छात्रावास के छात्रावास सदभावना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे थे।

मुख्य अतिथि की आसंदी से सम्बोधन देते जैन ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूलों की स्थापना इस उददेश्य के साथ की है

ताकि मध्यम व गरीब परिवार के बच्चों को सरकारी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में सस्ती पढ़ाई सुलभ हो सके। उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने स्कूली व उच्च शिक्षा के क्षेत्र में प्राथमिकता से ध्यान दिया है। संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर क्षेत्र के 300 से अधिक बंद स्कूलों को चालू करवाया है।

छात्रावास में रहकर अध्ययन करने से जीवन में अनुशासन आने की बात भी कही। श्री जैन ने अपने सहयोगियों के साथ बालिकाओं के द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लेकर उनका उत्साहवर्धन भी किया।

कार्यक्रम को सहायक आयुक्त सह संयुक्त कलेक्टर आस्था राजपूत ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान पार्षद इमरान खान, हेमू उपाध्याय, महबूब खान, हेमंत देवांगन,

प्राचार्य राजेश गुप्ता, निलाप सिंह ठाकुर, सुधीर दुबे, श्रीमती हेमलता दास, स्तानिस्लास तिग्गा, प्रवीण श्रीवास्तव, संतोष देवांगन आदि मौजूद थे। कार्यक्रम संचालन अफजल अली ने किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: