Homeबस्तरजगदलपुरबस्तर संभाग प्रभारी और सांसद संतोष पांडे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से...

बस्तर संभाग प्रभारी और सांसद संतोष पांडे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछे 3 प्रश्न……

बस्तर संभाग प्रभारी और सांसद संतोष पांडे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछे 3 प्रश्न

जगदलपुर : सांसद और बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा ,राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से पूछे 4 प्रश्नों के के जवाब में प्रतिप्रश्न किया है

कहा कि मुख्यमंत्री के प्रश्न का उत्तर देने में छत्तीसगढ़ बीजेपी का एक छोटा कार्यकर्ता भी सक्षम है ,पर वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 4 प्रश्नों के जवाब में 3 प्रति प्रश्न कर रहे हैं पहले मुख्यमंत्री उसका जवाब दें ।

सांसद संतोष पांडे ने पूछा कि प्रदेश में बनने वाले 18 लाख प्रधानमंत्री आवास का राज्यांश कब जारी करेंगे उसकी तिथि बताएं ??

दूसरा प्रश्न मुख्यमंत्री ने कहा था कि वो आउटसोर्सिंग नहीं करेंगे पर राज्यसभा में केटीएस तुलसी और रंजीत रंजन जैसे बाहरी लोगों को भेजा ,मुख्यमंत्री जी बताएं कब इन्हें निकाल कर बस्तर और सरगुजा के लोगों को राज्यसभा में भेजेंगे?

संतोष पांडे ने तीसरा सवाल किया कि 543 करोड़ के कोल घोटाले का पैसा जिसे मुख्यमंत्री अपने दिल्ली के नेताओं पहुंचा आएं हैं वो दस जनपथ से कब वापस लाएंगे ??!

नड्डा का बस्तर प्रवास का प्रस्तावित कार्यक्रम

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से विशेष विमान के जरिए सुबह 11 बजे बस्तर के दंतेश्वरी हवाई अड्डे पहुंचेंगे ,उसके पश्चात वो चार पहिया वाहन के जरिए

सवा 11 बजे जगदलपुर के दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन करने पहुंचेंगे । उसके बाद वो 12 बजे संभागीय बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे जहां लोकसभा कोर कमेटी की बैठक लेंगे ,

1 बजे वो सर्किट हाउस में अल्प विश्राम के पश्चात 1:50 को सभा स्थल लालबाग मैदान पहुंचेंगे और 3:30 बजे सभा समाप्ति के बाद 3:40 को मां दंतेश्वरी हवाई अड्डे से विशेष विमान द्वारा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो जाएंगे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: