Homeबस्तरजगदलपुरबस्तर परिवहन संघ का चुनाव आज एकता और अपना पैनल के बीच...

बस्तर परिवहन संघ का चुनाव आज एकता और अपना पैनल के बीच सीधा मुकाबला 4 दावेदार स्वतंत्र , संघ के 2182 सदस्य करेंगें मतदान…

बस्तर परिवहन संघ का चुनाव आज एकता और अपना पैनल के बीच सीधा मुकाबला 4 दावेदार स्वतंत्र , संघ के 2182 सदस्य करेंगें मतदान…

जगदलपुर :- आज सुबह 8:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक बीपीएस के भविष्य के लिए मतदान कर सकेंगे।

शाम 5:00 बजे के बाद इन मतों की गणना शुरू हो जाएगी फिर रिजल्ट घोषित किए जाएंगे।

बस्तर परिवहन संघ में चुनावी सरगर्मी चरम पर है, संघ के 2182 सदस्य आज 25 फरवरी को बस्तर परिवहन संघ के कुल 7 पदों के लिए मतदान करेंगे। चुनावी मैदान में कुल 22 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है।

हालांकि मुख्य मुकाबला एकता पैनल और अपना पैनल के बीच है। दोनों ही पैनल के उम्मीदवार और समर्थक अपने-अपने स्तर पर प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बार 2 पैनल के बीच कांटे की टक्कर है,

एकता पैनल से अध्यक्ष के तौर पर अमरजीत रियार और सचिव पद के लिए कन्हैया झा मैदान में हैं तो वहीं अपना पैनल से अध्यक्ष के लिए प्रदीप पाठक और सचिव पद के लिए महेंद्र सिंह नयन चुनावी मैदान में डटे हुए हैं।

बस्तर परिवहन संघ को आज अपनी आगामी 1 साल के लिए नई कार्यकारिणी मिल जाएगी शनिवार को होने वाले चुनाव के लिए पिछले 15 दिनों से दोनों ही पैनलों के सभी सदस्य ने जमकर पसीना बहाया।

पैनल के लोगों ने पिछले कुछ दिनों में सुकमा, कांकेर और उड़ीसा के कोटपाड से जयपुर तक चक्कर लगाए इधर चुनाव को लेकर बीपीएस कार्यालय में चुनाव अधिकारियों की टीम ने भी व्यवस्था देखी। बताया जा रहा है कि बस्तर परिवहन संघ में कोंटा से लेकर कांकेर व रायपुर तक और उड़ीसा में भी कुछ लोग इसके सदस्य है।

शुक्रवार की शाम इस चुनाव का शोर बंद हो गया है और दोनों ही पैनल ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है लेकिन फैसला शनिवार को मतदान के बाद होगा।

गौरतलब है कि इस चुनाव में 5 पदों के लिए साथ-साथ प्रत्याशी पैनल से खड़े हुए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: