Homeबस्तरजगदलपुरपिकअप से एक लाख की चिरान जब्त, 2 पकड़ाए.....

पिकअप से एक लाख की चिरान जब्त, 2 पकड़ाए…..

पिकअप से एक लाख की चिरान जब्त, 2 पकड़ाए

जगदलपुर :- वन कर्मियों ने शनिवार शाम को घेराबंदी कर नानगुर एवं मांझीगुड़ा मार्ग पर एक पिकअप वाहन से एक लाख की चिरान जब्त करते हुए 2 आरोपियों को पकड़ा।

शनिवार को प्राप्त सूचना अनुसार परिक्षेत्र जगदलपुर के स्टॉफ द्वारा घेराबंदी कर नानगुर एवं मांझीगुड़ा मार्ग पर शाम करीब 6 बजे एक पिकअप वाहन क्र. सी.जी. -07 बी.एल./8145 साथ चिरान 75 नग = 1.008 घ.मी. वाहन मालिक / चालक जगबंधू निवासी डुरकीगुडा (कोयनार) व सहयोगी भवानी कश्यप छिंदबहार को मय वाहन जब्त कर पीओआर. क्र. 16765/14 दिनांक 25.02.2023 जारी किया गया।

जब्त काष्ठ की कीमत लगभग एक लाख एवं वाहन की कीमत लगभग 7 लाख है।वाहन जब्त कर नियमानुसार कार्यवाही जारी है। इस वाहन को जब्त करने के लिए अधिकारी/कर्मचारियों के द्वारा विगत चार दिनों से निगरानी की जा रही थी। शनिवार को सफलता मिली। वन कर्मचारियों की रात्रिकालीन गश्त को देखते हुए

चकमा देने के लिए इस अपराध को दिनदहाड़े किया जा रहा था, ताकि किसी को शक न हो। दिन में भी वनकर्मचारियों द्वारा गोपनीय रूप से निगरानी की जा रही थी।

वन कर्मचारियों के द्वारा अपराधियों को शक न हो, इसलिए खिलाडिय़ों की वेश भूषा में रहकर चोरों एवं तस्करों की निगरानी की जा रही थी, तब जाकर अपने अभियान में सफल हुये।

मुख्य वन संरक्षक मो. शाहिद, वनमण्डलाधिकारी डी.पी. साहू ने इस अभियान को अनवरत जारी रखने का निर्देश देते हुये सभी रेंज जगदलपुर के स्टॉफ को बधाई दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: