Homeबस्तर संभागबीजापुरबीजापुर : भ्रष्टाचार को लेकर राज्य युवा आयोग के पूर्व सदस्य बैठेगे...

बीजापुर : भ्रष्टाचार को लेकर राज्य युवा आयोग के पूर्व सदस्य बैठेगे आमरण अनशन पर…..

बीजापुर : भ्रष्टाचार को लेकर राज्य युवा आयोग के पूर्व सदस्य बैठेगे आमरण अनशन पर

बीजापुर। जिले के राज्य युवा आयोग के पूर्व सदस्य अजय सिंह ने डीएमएफ राशि में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए 11 दिसंबर को कलेक्ट्रेट में आमरण अनशन पर बैठने जा रहे हैं।

शनिवार को पत्रवार्ता में अजय सिंह ने कहा कि चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाने विधायक-कलेक्टर द्वारा डीएमएफ समेत अन्य मदों में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। जिसका ब्योरा सार्वजनिक होना चाहिए, जिससे जनता को सच का पता लग सके।

अजय ने चार बिंदुओं पर जिला प्रशासन से जानकारी मांगी है। जिसमें डीएमएफ समेत अन्य मदों के आवंटन से लेकर निर्माण कार्य शामिल है।

अजय सिंह ने वर्ष 2019 से अब तक डीएमएफ में कुल आवंटन के विरुद्ध जिले में खर्च की गई राशि की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग उठाई है,

इसके अलावा जिला निर्माण समिति में निविदा प्रक्रिया का अखबार में प्रकाशन, कुल ठेकेदार, कार्य आदेश, ठेकेदार के नाम, कार्य स्थल पर लागत सहित ठेकेदार के नाम , साइन बोर्ड,

डीएमएफ राशि व अन्य मदों की राशि जिला निर्माण समिति के अलावा अन्य विभाग को दी गई स्वीकृत राशि की जानकारी भी सार्वजनिक करने की मांग की है।

इधर स्वामी आत्मानन्द स्कूल में फेकल्टी की भर्ती में अनियमितता का आरोप भी अजय ने लगाते हुए कहा कि प्रशासन चाहे तो इसकी जांच करवा ले, सच्चाई खुद बा खुद सामने आ जायेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: