Homeबस्तर संभागकांकेरकांकेर हादसा अपडेट : घायल 8 साल के मासूम और ऑटो चालक...

कांकेर हादसा अपडेट : घायल 8 साल के मासूम और ऑटो चालक को देर रात लाया गया रायपुर, मेकाहारा में 4 डाॅक्टरों की निगरानी में चल रहा इलाज…..

कांकेर हादसा अपडेट : घायल 8 साल के मासूम और ऑटो चालक को देर रात लाया गया रायपुर, मेकाहारा में 4 डाॅक्टरों की निगरानी में चल रहा इलाज

Kanker accident update : रायपुर. कांकेर जिले के कोरर के पास गुरुवार को ट्रक और ऑटो में आमने सामने की भिड़ंत से 7 बच्चों की मौत हुई है.

वहीं हादसे में एक बच्चे और ऑटो चालक गंभीर रुप से घायल हैं, जिन्हें देर रात रायपुर के अंबेडकर अस्पताल लाया गया. यहां 4 डाॅक्टरों की निगरानी में घायल 8 साल के मासूम गौतम कुमार मंडावी और ऑटो चालक का इलाज चल रहा है.

केजुअल्टी विभाग में इलाज के बाद वेंटी सपोर्ट पर क्रिटीकल केयर यूनिट में दोनों को शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा कि गौतम के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हुआ है.

उनकी हालत अभी गंभीर है. वहीं घटना पर सीएम बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है. ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे, प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं.

बीएसएन स्कूल के हैं सभी बच्चे

जानकारी के अनुसार सभी बच्चे बीएसएन स्कूल के छात्र हैं. इस मामले में कांकेर सीएमएचओ अविनाश खरे ने बताया कि आटो में कुल 8 बच्चे सवार थे, जिसमें से 5 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी.
3 बच्चों को एंबुलेंस से मेडिकल हॉस्पिटल कांकेर लाया गया था, जिसमें से 2 बच्चों की मौत हो गई है. 1 बच्चे को बेहतर उपचार के लिए मेकाहारा रायपुर रेफर किया गया. वहीं ऑटो चालक भी इस हादसे में घायल हुआ है, जिसका इलाज भी रायपुर में चल रहा. हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: