Homeबस्तर संभागकोंडागांवआंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका ने हाथों में तिरंगा थामे शहर में निकाली...

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका ने हाथों में तिरंगा थामे शहर में निकाली डांडी यात्रा……

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका ने हाथों में तिरंगा थामे शहर में निकाली डांडी यात्रा

कोण्डागांव।आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका शहर में निकाली डांडी यात्रा। भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध जमकर की नारेबाजी। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका ने बताया

कि एक महीना 4 दिनों से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका  के द्वारा अपनी एनसीसी मैदान में 6 सूत्रीय  मांगों लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठे है। आपको बतादें कि आज एनसीसी मैदान से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के द्वार अपनी मांगो को लेकर शहर में डांडी यात्रा निकाली ।

बच्चे ने  गांधी के रूप धारण कर डांडी यात्रा की सुरुवात की ओर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के हाथों में तिरंगा थामे ओर राज्य सरकार को मांग पूरी करने राज्य सरकार विरोधी नारेबाजी करते नजर आए। जिला अध्यक्ष पुष्पा राय ने  बताया कि हम कांग्रेस की सरकार से उन्ही द्वारा किए गए

चुनावी वादों को पूरा करने को कह रहे हैं पर राज्य की कांग्रेस सरकार अपने वादे को भूल गई है इस लिए गांधी जी के दिखाए मांगो पर चलते हुए आज नगर में डांडी यात्रा निकाली है।

जब तक मांग पूरी नही होगी तब तक हम धरना प्रदर्शन करते रहेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका डंडी यात्रा में उपस्थित थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: