Homeबस्तर संभागनारायणपुरनारायणपुर में तनाव का माहौल, धर्मांतरण के खिलाफ आदिवासी कर रहे विरोध....

नारायणपुर में तनाव का माहौल, धर्मांतरण के खिलाफ आदिवासी कर रहे विरोध….

नारायणपुर। आज नारायणपुर में हुए विवाद में ग्रामीणों ने एसपी के ऊपर भी हमला कर दिया, इस हादसे में एसपी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना की खबर मिलते ही आईजी पी सुंदरराज नारायणपुर के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि चर्च तोडऩे निकली आदिवासी समाज के एक गुट ने पुलिस पर हमला बोल दिया,

जिसमे एसपी सदानंद कुमार के सिर पर वार कर दिया गया, जिससे वे लहूलुहान हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कलेक्टर भी मौके पर मौजूद थे। जानकारी के अनुसार भीड़ को कंट्रोल करते वक्त एसपी को चोट आई है।

बताया गया कि परसों रात से तनाव की स्थिति बनी हुई थी। नारायणपुर के बखरूपारा में धर्मांतरण के खिलाफ बड़ी संख्या में आदिवासी समुदाय के लोग एकत्रित हुए थे।

आदिवासी समुदाय का आरोप है कि ईसाई समुदाय ने आदिवासियों के साथ मारपीट की है, हाथ में डंडे लेकर और माथे पर तिलक लगाकर नारेबाजी की है।

भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था, इसी दौरान गुस्साई भीड़ ने एसपी और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें एसपी के सिर पर चोंट आई है। कई और पुलिस कर्मियों को चोंटे आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: