Google search engine
Homeबस्तर संभागसुकमासुकमा : सीआरपीएफ ने सिविक एक्शन का किया आयोजन, 300 से अधिक...

सुकमा : सीआरपीएफ ने सिविक एक्शन का किया आयोजन, 300 से अधिक ग्रामवासी हुए शामिल…..

सुकमा : सीआरपीएफ ने सिविक एक्शन का किया आयोजन, 300 से अधिक ग्रामवासी हुए शामिल

सुकमा। जिले के नक्सलवाद से ग्रस्त ग्राम दरभागुडा में केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल जो अपने नक्सल उन्मूलन के कर्तव्य के साथ-साथ ग्रामीणों के जीवनस्तर में सुधार लाने,

आम जन के साथ सहयोग एवं समन्वय स्थापित करने तथा जन सामान्य का प्रशासन पर विश्वास दृढ़ करने के प्रयोजन से सिविक एक्शन कार्यक्रम का आयोजन करता है।

भारत सरकार महानिदेशालय केरिपु बल तथा महानिरीक्षक केरिपु बल के दिशा निर्देशन तथा महानिदेशक परिचालनिक क्षेत्र कोन्टा के मार्गदर्शन व असित कुमार चौधरी (कमाण्डेट 228 वाहिनी) की अध्यक्षता में गुरुवार को जी/228 बटालियन सीआरपीएफ दरभागुडा गांव में सिविक एक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया,

जिसमें दरमागुडा, मेटागुडा, मुलाकिसोली, गटटमगुडा गांव के 300 से अधिक ग्रामवासियों ने सहभाग किया। यह पहल देश के आजादी के अमृत महोत्सव के उद्धेश्य व देश की सुरक्षा की पृष्ठ भूमि में आयोजित किया गया।

इस दौरान ग्रामवासियों को, एल्मुनियम हंडी, बाल्टी, कड़ाही, फ्राईपेन चम्मच, बेलचा, कुदाल और मच्छरदानी तथा बच्चों के खेल के लिए बॉलीबॉल और नेट, क्रिकेट बैट, बॉल, टेनिस एवं स्कूल बैग, नोटबुक, पेंसिल इत्यादी के वितरण के साथ ही जी/228 वाहिनी के द्वारा मेडिकल कैम्प व भंडारे का भी आयोजन किया गया।

/228 के डॉक्टर संदीप वर्मा के द्वारा चिकित्सीय सहायता प्रदान की गई। इस दौरान कमाण्डेट असित कुमार चौधरी ने गांव वालो को भारत सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के फायदों के विषय में अवगत कराया गया तथा भविष्य में इसी प्रकार की जरूरतो के साथ-साथ समन्वय व सहयोग का आश्वासन दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments