Homeबस्तर संभागसुकमाकांग्रेस सरकार ने सुदूर अंचल तक पहुंचाई खुशहाली लखमा.....

कांग्रेस सरकार ने सुदूर अंचल तक पहुंचाई खुशहाली लखमा…..

कांग्रेस सरकार ने सुदूर अंचल तक पहुंचाई खुशहाली लखमा

सुकमा :- सुकमा जिले के नक्सलगढ़ चिंतलनार में जनसुविधा शिविर में पहुंचे उद्योग मंत्री ने ग्रामीणों को आधार कार्ड, राशन कार्ड और पट्टे वितरित किए।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए मंत्री लखमा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 4 साल में जो योजनाएं जनता के लिए शुरू की हैं, उनका लाभ न केवल शहरी क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है, बल्कि चिंतलनार जैसे दूरस्थ समस्याग्रस्त क्षेत्र के लोगों को भी मिल रहा है।

आज यहां जनसुविधा शिविर में पहुंचे अनेक गांवों के लोगों के चेहरे में खुशी देखकर महसूस हो रहा है कि सरकार की योजनाओं से लोगों के जीवन में खुशहाली आ रही है। सोमवार को आबकारी एवं उद्योग मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक कवासी लखमा हेलीकाफ्टर से सुकमा जिले के सुदूर नक्सलगढ़ चिंतलनार पहुंचे।

लगभग 3 घंटे तक शिविर में रहकर उन्होंने सरकारी योजनाओं के तहत आधार कार्ड, राशन कार्ड और पट्टे तथा सहित अन्य योजनाओं के तहत आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने मौके पर दवाई और मेडिकल जांच के सामान के साथ मौजूद चिकित्सकों और स्टाफ नर्स के बीच पहुंचकर अपने स्वयं का ब्लडप्रेसर भी चेक कराया।

साथ ही कहा कि यहां के ग्रामीण गरीब हैं। इन्हें मुफ्त में जांच कर जरूरत की दवाइयां दें। श्री लखमा ने कहा कि जबसे राज्य में भूपेश बघेल की सरकार आई है, चारों ओर लोगों में उत्साह दिख रहा है। इस मौके पर बड़ी संख्या में विभिन्न विभागों के अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: