Homeछत्तीसगढबिलासपुर संभागपुलिस बैरिकेड को मारी ठोकर, नशे में धुत युवक और युवती गिरफ्तार.....

पुलिस बैरिकेड को मारी ठोकर, नशे में धुत युवक और युवती गिरफ्तार…..

पुलिस बैरिकेड को मारी ठोकर, नशे में धुत युवक और युवती गिरफ्तार…..

बिलासपुर । रात में लड़का अपनी गर्लफ्रैंड को कार से लेकर घूमने निकला हुआ था। चलती कार में युवती बियर पी रही थी। पुलिस की चेकिंग देखकर दोनो पुलिस स्टॉपर को ठोकर मार कर भाग निकले।

पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ा। सूचना मिलने पर आधी रात एसएसपी पारुल माथुर ने मौके पर पहुँच कर उन्हें बीच सड़क में जमकर फटकार लगाई।

मिली जानकारी के अनुसार न्यायधानी में बढ़ते अपराधो पर लगाम कसने के लिए एसएसपी पारुल माथुर ने रात्रि में कांबिंग गश्त करवा व पॉइंट लगा वाहनों व रात में घूमने वालो की चेकिंग का क्रम चलाया हुआ है।

कल रात को गांधी चौक में चेकिंग पॉइंट लगा हुआ था। तभी एक सफेद रंग की कार वहां से गुजरी उसे पुलिस वालों ने रुकवाने की कोशिश की पर वह तेज गति से वाहन चला कर गुरुनानक चौक की तरफ फरार हो गया।

वायरलेस पर पॉइंट चलने पर गुरुनानक चौक में उपस्थित एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल व टीआई तोरवा फैजुल होदा शाह ने उन्हें स्टॉपर अड़ा कर रोकने की कोशिश की पर वे लोग ठोकर मार कर भाग निकले।

एडिशनल एसपी व टीआई ने उन्हें पीछा कर पकड़ा। बलेनो वाहन में शुभम अग्रवाल युवक व तरुणा मिश्रा नाम की युवती मिली। जिसमे युवती बियर पीते हुए मिली। जिसके बाद तोरवा पुलिस ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने व मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन की कार्यवाही दोनो पर की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: