Homeछत्तीसगढबिलासपुर संभागपार्टी मेरा टिकट काटेगी तो समाज और कार्यकर्ता हो सकते है नाराज...

पार्टी मेरा टिकट काटेगी तो समाज और कार्यकर्ता हो सकते है नाराज : ताम्रध्वज साहू……

बिलासपुर। प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि यदि पार्टी मेरा टिकट काटेगी तो मेरा समाज और कार्यकर्ता नाराज हो सकते हैं लेकिन यदि मैं खुद चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लूं तो कांग्रेस या किसी अन्य को नुकसान क्यों होगा?

निजी कार्यक्रम में बिलासपुर प्रवास पर आए साहू ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के चुनाव लड़ने का मन नहीं होने पर दी गई अपनी प्रतिक्रिया के बाद आए उनके बयान पर बोल रहे थे।

इस संबंध में उनसे पत्रकारों ने सवाल किया था। उल्लेखनीय है सिंहदेव ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि इस बार पहले की तरह चुनाव लड़ने का उनका मन नहीं है।

इस बारे में भी अपने समर्थक कार्यकर्ताओं से बात करके ही कोई फैसला करेंगे। उनके इस बयान पर साहू ने कहा था कि कांग्रेस में टिकट के लिए अनेक दावेदार होते हैं, किसी के चुनाव नहीं लड़ने के फैसले से कोई फर्क पार्टी को नहीं पड़ता।

सिंहदेव के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि सूर्योदय और सूर्यास्त होता रहेगा। जो आज है कल नहीं रहेगा। मेरे रहने या नहीं रहने से फर्क नहीं पड़ता लेकिन ताम्रध्वज साहू चुनाव नहीं लड़ते हैं

तो निश्चित रूप से इसका असर पड़ेगा। अगर साहू चुनाव नहीं लड़ेंगे तो उनके यहां भी 10-20 उम्मीदवार आ जाएंगे। वे साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में बेहतर कार्य करने के अलावा सर्व समाज में उनकी लोकप्रिय हैं। साहू ने कहा कि किसी भी विधायक का परफॉर्मेंस खराब नहीं है।

टीएस बाबा सहित अन्य कद्दावर नेताओं को मुख्यमंत्री लगातार विधायकों के परफारमेंस के बारे में जानकारी दे रहे हैं। किसी विधायक के काम व्यवहार या दौरे को लेकर कोई शिकायत है

तो इसकी जानकारी भी विधायकों को दी गई है। टिकट कटने का भी मसला ऐसा है कि हर बार नए लोगों को भी मौका दिया जाता है। इस बार भी दिया जा सकता है। मुख्यमंत्री और प्रभारी महासचिव इसे तय करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: