Homeछत्तीसगढबिलासपुर संभागपेट्रोल पंप में नकली पिस्टल लहराने वाले गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा.....

पेट्रोल पंप में नकली पिस्टल लहराने वाले गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा…..

बिलासपुर। लूटपाट की नीयत से पेट्रोल पंप में नकली पिस्तौल लहरा कर पत्थरबाजी करने के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक दिव्यांग है तथा एक नाबालिग भी शामिल है।

तखतपुर इलाके के जूनापारा चौकी क्षेत्र में स्थित ग्राम भौराकछार के पेट्रोल पंप में पहुंचे कार सवारों ने कल रात नकली बंदूक की नोक पर लूटपाट करने की कोशिश की।

आरोपियों ने पहले कर्मचारियों को कट्टा दिखाकर डराया और जब उन्हें पता चला कि सीसीटीवी में उनकी हरकत रिकॉर्ड हो रही है तो पत्थरबाजी कर कैमरा तोडऩे की कोशिश की।

इस बीच पेट्रोल पंप के ऑफिस का दरवाजा बंद कर कर्मचारी छिप गए। इसके बाद आरोपी खुद ही कार में सवार होकर फरार हो गए। उनके जाने के बाद घटना की सूचना कर्मचारियों ने जूनापारा पुलिस चौकी में दी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी नंबर और फिर उसके आधार पर आरोपियों को पहचान लिया और कुछ ही घंटों के भीतर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा एक आरोपी लंगड़ा कर चल रहा था।

उसने भी उतर कर पत्थरबाजी की थी। गिरफ्तार गौरव मिश्रा (18 वर्ष), दीपक मिश्रा (22 वर्ष) और अमित नवरंग (22 वर्ष) सभी जूनापारा के भीमपुरी चौक के रहने वाले हैं।

घटना में शामिल 16 साल के नाबालिग को भी पकड़ा गया है। इनसे नकली पिस्तौल, नकली कारतूस, चाकू और घटना में उपयुक्त कार जब्त की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: