Homeबिलासपुर संभागकोरबापापा मेरे लिए नया कपड़ा लाना, मैं इंतजार कर रही हूं, एक...

पापा मेरे लिए नया कपड़ा लाना, मैं इंतजार कर रही हूं, एक दिन पहले बोली थी बेटी, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रेलर चालक पिता की मौत

पापा मेरे लिए नया कपड़ा लाना, मैं इंतजार कर रही हूं, एक दिन पहले बोली थी बेटी, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रेलर चालक पिता की मौत

कोरबा :- एक दिन पहले ही बेटी ने पापा को बोला था कि पापा मेरे लिए नया कपड़ा लेकर कब आओगे, मैं आप का इंतजार कर रही हूं. इधर बिना हेल्फर के 11 केवी हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रेलर चालक की मौत हो गई.

कोरबा उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरबसपुर रोड पर विवेक कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइड में गिट्टी अनलोडिंग करने गए ट्रेलर चालक की 11 केवी तार की चपेट में आने से घटना स्थल पर मौत हो गई.

घटना की सूचना पर उरगा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है, जहां परिजनों ने कंपनी के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है.

मूलतः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का रहने वाला 28 वर्षीय मोहम्मद फैज अहमद डेढ़ माह पहले ही कोरबा के विवेक कंस्ट्रक्शन में काम करने आया हुआ था.

फैज अहमद कंपनी में ट्रेलर चालक था जो बरबसपुर स्थित कंपनी के साइडिंग में गिट्टी अनलोडिंग करने गया हुआ था. राइटिंग में 11 केवी का तार गया हुआ था, इस दौरान गिट्टी अनलोडिंग करते समय वाहन उसकी चपेट में आ गया और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

करंट लगने के कारण वाहन के चारो टायर ब्लास्ट हो गया. वहीं आसपास जो घास उगे हुए थे वो भी झुलस गए. कंपनी के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल उरगा थाना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंच जांच शुरू करते शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया.

मृतक के पिता मोहम्मद शफीक ने बताया कि उसका बेटा कुछ वहां पहले ही कमाने खाने उत्तर प्रदेश से कोरबा आया हुआ था. उसे फोन पर जानकारी मिली थी

उसका बेटा का करंट लगने से मौत हो गई है. जहां मौके पर पहुंच घटनास्थल देखा और घटनाक्रम की जानकारी ली. मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि कंपनी के लापरवाही के चलते उसके बेटे की जान गई है

जिस साइड पर गिट्टी अनलोडिंग हो रही थी, वहां 11 केवी तार बहुत नीचे था. वही अनलोडिंग करते समय साइड पर कोई नहीं था और वाहन पर हेल्फर भी नहीं था. इस साइट पर पहली बार गिट्टी लोडिंग करने आया हुआ था.

मृतक के पिता ने बताया कि उसके बेटे फैज अहमद के एक 6 साल की बेटी है और ढाई माह का बेटा है. कुछ दिनों पहले ही उसकी घरवालों से बात हुई थी

और उसने अपनी बेटी से कहा था मैं तेरे नया कपड़ा लेकर बेटी घर आऊंगा, लेकिन इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की मामले की जांच की जा रही है. कंपनी के लोगों का बयान दर्ज कर जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: