Homeबिलासपुर संभागकोरबाकोरबा : समय-सीमा में प्रकरणों का निराकरण सुनिश्चित कराएं : आयुक्त

कोरबा : समय-सीमा में प्रकरणों का निराकरण सुनिश्चित कराएं : आयुक्त

कोरबा : समय-सीमा में प्रकरणों का निराकरण सुनिश्चित कराएं : आयुक्त

कोरबा। आयुक्त प्रभाकर पाण्डेय ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि आमजनता से प्राप्त शिकायतों एवं उनकी समस्याओं, टी.एल.प्रकरणों, जनदर्शन में प्राप्त शिकायतों आदि को पूरी गंभीरता से ले तथा इनका संतुष्टिपूर्ण निराकरण निर्धारित समयसीमा के भीतर कराएं।

उन्होंने कहा कि प्रकरणों के निराकरण के प्रति उदासीनता व लेट लतीफी पर जिम्मेदारी तय की जाएगी तथा संबंधित अधिकारियों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही होगी।

आयुक्त प्रभाकर पाण्डेय ने आज नगर पालिक निगम कोरबा के मुख्य प्रशासनिक भवन साकेत स्थित सभाकक्ष में निगम अधिकारियों की बैठक लेकर टी.एल.प्रकरणों,

जनशिकायतों, मुख्यमंत्री जनदर्शन एवं कलेक्टर जनदर्शन में प्राप्त शिकायतों आदि की बिन्दुवार समीक्षा की। इस दौरान उन्होने इन प्रकरणों के निराकरण पर की गई

कार्यवाही, प्रकरणों का संतुष्टिपूर्ण निराकरण हुआ या नहीं, लंबित प्रकरण एवं लंबित होने के कारण आदि की समीक्षा करते हुए सभी लंबित प्रकरणों का निराकरण एक सप्ताह के अंदर सुनिश्चित किए जाने के कड़े निर्देश अधिकारियों को दिए।

बैठक के दौरान अपर आयुक्त खजांची कुम्हार, अधीक्षण अभियंता एम.के.वर्मा, उपायुक्त बी.पी.त्रिवेदी, जोन कमिश्नर ए.के.शर्मा सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: