Homeबिलासपुर संभागकोरबाकोरबा : शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का...

कोरबा : शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का समापन……

कोरबा : शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का समापन

कोरबा। छ.ग. उच्च शिक्षा विभाग द्वारा शासकीय इं.वि.स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोरबा में राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया।

अंतिम और फाईनल मैच दुर्ग सेक्टर और बस्तर सेक्टर के बीच खेला गया, जिसमें से दुर्ग सेक्टर विजय रहा। समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के.सुरेश बाबू, प्रचालन प्रबंधक आई.ओ.सी.एल. कोरबा एवं विशिष्ट अतिथि पालूराम साहू, पार्षद एवं एम.आई.सी. सदस्य नगर निगम कोरबा थे।

कार्यक्रम के अध्यक्ष संस्था के प्राचार्य डॉ. आर. के. सक्सेना एवं छ.ग. शासन के प्रतिनिधि पर्यवेक्षक डॉ. जितेन्द्र मिश्रा थे। मुख्य अतिथि के. सुरेश बाबू ने अपने उद्बोधन में कहा

कि यह द्रुत गति का साहसिक खेल है। इस खेल के आयोजन में महाविद्यालय एवं छ.ग. शासन ने उत्कृष्ट प्रबंध किया है और यह प्रबंध राष्ट्रीय स्तर जैसा प्रतीत हो रहा है।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पालूराम ने कहा कि शिक्षा का जीवन में जो महत्व है वही महत्व खेलों का स्वास्थ्य के लिए है। खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलना चाहिए और जो भी कार्य मिले उसे ईमानदारी से करे तो जीवन में निश्चित ही सफलता मिलेगी।

कार्यक्रम के अध्यक्ष और संस्था के प्राचार्य डॉ. आर. के. सक्सेना ने समापन उद्बोधन में इस खेल प्रतियोगिता को सफल बनाने में शासन और विभिन्न संगठनों के दिये गये सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुये कहा कि छ.ग. शासन के मंशानुरुप इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें जिला प्रशासन और नगर निगम से माननीय महापौर, सी.एस.ई.बी. के कार्यपालक निदेशक बी.डी.बघेल , आई.ओ.सी.एल के प्रचालन प्रबंधक के. सुरेश बाबू , अग्रसेन आवास गृह के संचालक संजय बुधिया का सहयोग प्राप्त हुआ है।

साथ ही महाविद्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सहयोग से यह राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता संपन्न हुआ है। समापन अवसर पर छ.ग. शासन के पर्यवेक्षक डॉ. जितेन्द्र मिश्रा ने महाविद्यालय प्रबंधन एवं अधिकारी एवं कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुये कहा कि यह महाविद्यालय निश्चित ही उत्कृष्ट महाविद्यालय है। एवं नैक मूल्यांकन में इसको उत्कृष्ट प्रस्थान प्राप्त होगा।

विजेता एवं उपविजेता टीम के सभी खिलाडियों को व्यक्तिगत एवं टीम स्तर पर और साथ ही इस प्रतियोगिता में सहयोग देने वाले डॉ. मुन्ना लाल नन्देश्वर, क्रीडाधिकारी डोगरगांव एवं महाविद्यालय के कर्मचारीगण साहनी चौहान एवं टीम को भी अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: