Homeबिलासपुर संभागरायगढ़रेस्टोरेंट्स से 20 बियर बॉटल जब्त, पुलिस ने की छापेमार कार्रवाई

रेस्टोरेंट्स से 20 बियर बॉटल जब्त, पुलिस ने की छापेमार कार्रवाई

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा एवं सीएसपी अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन पर कल नववर्ष की पूर्व संध्या पर शांति व्यवस्था के लिए शहर के चौक-चौराहों पर पर्याप्त पुलिस बल के साथ नियमित पुलिस पेट्रोलिंग के अतिरिक्त पुलिस की पेट्रोलिंग लगाई गई थी ।

पुलिस अधिकारीगण द्वारा सादीवर्दी में अपने स्टाफ व मुखबिर लगाकर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बहाने उत्पात करने वाले तत्वों पर नजर रखी जा रही थी ।

वहीं न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर होटल, लॉज, ढाबों में अवैध रूप से शराब परोसे जाने की शिकायत को लेकर सीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में कल शहर में होटल, ढाबा, लाज, रेस्टोरेंट चेक कर संचालकों को संस्थान में अवैध शराब ग्राहकों विक्रय पर विधिवत कार्रवाई किये

जाने की हिदायत दिया गया तथा प्रभारियों को समय-समय पर उनके-उनके क्षेत्र में संचालित होटल, ढाबा, लाज, रेस्टोरेंट की गतिविधियों के संबंध में मुखबिरों से सूचनाएं लेने निर्देशित किये ।

इसी क्रम में मुखबिर सूचना पर सीएसपी रायगढ़ के नेतृत्व में कोतरारोड़ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक गिरधारी साव के हमराह कोतरारोड पुलिस की टीम द्वारा शहर से करीब 9 किलोमीटर दूर हाईवे पर स्थित ग्राम चिराईपानी के ग्रैंड व्यू रेस्टोरेंट में शराब रेड कार्यवाही किया गया,

मुखबिर की सूचना थी कि संचालक द्वारा रेस्टोरेंट में अवैध रूप से ग्राहकों को शराब पिलाया जा रहा है, सूचना पर एकाएक मौके पर पहुंची

पुलिस टीम ने रेस्टोरेंट के संचालक दुर्गेश साहू उर्फ रिंकू साहू को मौके पर तलब कर रेस्टोरेंट में शराब पिलाये जाने के संबंध में हिकम्मत अमली से पूछताछ किए जाने पर संचालक अपने रेस्टोरेंट में अंग्रेजी बियर विक्रय करना स्वीकार किया और काउंटर से दो प्लास्टिक झोले में रखे बडवाइजर बियर की 20 भरी बीयर बोतल कीमत ₹4560 का पेश किया गया जिसे विधिवत जब्ती की गई ।

रेस्टोरेंट संचालक के कृत्य पर आरोपी दुर्गेश साहू उर्फ रिंकू साहू पिता दिल हरण साहू उम्र 34 वर्ष निवासी किरोड़ीमल थाना कोतरारोड द्वारा पर थाना कोतरारोड में आबकारी एक्ट की धारा 34(2),59(क) के तहत कार्यवाही कर आरोपी को आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: