Homeदुर्ग-संभागबालोदCG BIG BREAKING : कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में...

CG BIG BREAKING : कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में मां–बेटे सहित 4 लोगों की मौत, देखें तस्वीरें …

CG BIG BREAKING : कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में मां–बेटे सहित 4 लोगों की मौत, देखें तस्वीरें …

बालोद : बालोद जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार कार में सवार 4 लोग रायपुर से बालोद की ओर जा रहे थे. वहीं बालोद की ओर से लोहा भरकर आ रही ट्रक ने गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के गांव खप्परवाड़ा के पास कार को टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. कार में बैठे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक कार में सवार 3 लोग बालोद के ही रहने वाले थे। जो किसी काम से रायपुर गए हुए थे । बालोद वापस लौटने के दौरान ये हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान सिमरन सलूजा, राजवीर सलूजा और 2 अन्य के रूप में हुई है.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी प्रकार सभी मृतकों को बाहर निकाला.

अपनी गाड़ी छोड़ दी, किराए की गाड़ी में लिखी थी मौत!

जानकारी के अनुसार बालोद से सलूजा परिवार के सदस्य अपनी गाड़ी में रायपुर पहुंचे थे, लेकिन लौटते वक्त उनकी कार खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्हें किराए की गाड़ी करनी पड़ी और उसी में सवार हो कर

मां –बेटे ड्राइवर सहित 4 लोग बालोद जा रहे थे । तभी गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के पास सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

हालाकि एक्सीडेंट के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: