Google search engine
Homeदुर्ग-संभागराजनंदगांवपुलिस अधिकारी को उम्र कैद की सजा, रेप मामले में दोषी करार.....

पुलिस अधिकारी को उम्र कैद की सजा, रेप मामले में दोषी करार…..

राजनांदगांव। नाबालिक से रेप के मामले में एएसआई को उम्र कैद की सजा कोर्ट ने सुनाई है। आरोपी ASI नरेंद्र गहिने पर 15 वर्षीय नाबालिग से रेप और उसे जलाने का आरोप लगा था।

इस घटना में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला डोंगरगढ़ के छुईखदान थाना क्षेत्र का था। 14 अगस्त 2021 को इस एक महिला ने अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी।

पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक, वो आरोपी एएसआई नरेंद्र गहिने के घर खाना बनाने का काम करती थी। 15 साल की नाबालिग बेटी भी कई बार उनके साथ एएसआई के घर आया करती थी।

कई बार नाबालिग पीड़िता अपनी मां के नहीं आने पर अकेले ही एएसआई के घर आती थी। इसी अकेलेपन का फायदा उठाकर एएसआई ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

कुछ दिन पहले पीड़िता की मां ने नाबालिग बेटी को लेकर एएसआई को कमरे में जाते देखा। जब वो वहां पहुंची तो बेटी के शरीर पर जलने के निशान मिले। जिसको लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और इसकी जांच की। नाबालिग के पैर पर जलने का निशान मिला है, जिसके बाद आरोपी ASI को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में जिला कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments