Google search engine
Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागरायपुर : राज्योत्सव में आरडीए उपलब्ध करा रहा नागरिक सुविधाओं के लिए...

रायपुर : राज्योत्सव में आरडीए उपलब्ध करा रहा नागरिक सुविधाओं के लिए आवेदन….

रायपुर : राज्योत्सव में आरडीए उपलब्ध करा रहा नागरिक सुविधाओं के लिए आवेदन

रायपुर , 2 नवंबर। रायपुर विकास प्राधिकरण ने साईंस कालेज मैदान में आयोजित प्रदर्शनी के विकास और निर्माण की जानकारी के साथ स्टॉल में नागरिक सेवाओं को आसान बनाते हुए विभिन्न आवेदन पत्र उपलब्ध कराए हैं।

प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी धर्मेश कुमार साहू के निर्देश पर स्टॉल में प्राधिकरण की विभिन्न संपत्तियों यथा फ्लैट्स, आवासीय व बिजनेस प्लॉट, दुकान व हॉल खरीदने के इच्छुक आवेदकों के लिए आवेदन पत्र,

उत्तराधिकारी नामांतरण, हस्तांतरण, विक्रय अनापत्ति पत्र व संपत्तियों के फ्री होल्ड के आवेदन प्रपत्र उपलब्ध कराया गया है ताकि आवेदक इस हेतु कार्यालय में अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकें।

रायपुर विकास प्राधिकरण ने राज्योत्सव के अपने स्टॉल में विक्रय की जा रही संपूर्ण संपत्तियां जिसमें निर्माणाधीन आवास एवं व्यवासायिक संपत्तियों सहित निर्माण गतिविधियों की जानकारी

तथा फ्लैट्स व सड़क निर्माण के मॉडल भी प्रदर्शित किए हैं। स्टॉल में प्राधिकरण की विकसित योजनाओं के साथ ही पूर्ण की गई योजनाओं की भी जानकारी दी गई है।

इससे पहले आज दोपहप में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ राज्योत्सव 2022 की प्रदर्शनी में रायपुर विकास प्राधिकरण के स्टॉल का अवलोकन किया।

इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन एवं विकास के मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत सिंह भगत और राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुब्रत साहू भी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments