Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागअनुप्रभा फाउंडेशन की मासिक बैठक एवं कार्यक्रम संपन्न हुआ....

अनुप्रभा फाउंडेशन की मासिक बैठक एवं कार्यक्रम संपन्न हुआ….

अनुप्रभा फाउंडेशन की मासिक बैठक एवं कार्यक्रम संपन्न हुआ

रायपुर। अध्यक्ष कविता अमृता सुरेश श्रीवास्तव ने विस्तृत जानकारी दी सर्वप्रथम दीपावली मिलन पर दीया लगाकर सभी ने दीपावली मिलन की शुरुआत की।

इसके पश्चात कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए गेम्स प्ले हुए और गेम्स में विजेता रही डॉक्टर आरती उपाध्याय सुश्री पल्लवी वर्मा , सुनीता बिसेन ,

छाया चावड़ा हेमा अवस्थी सपना अवस्थी इसके बाद सभी ने अंताक्षरी खेली एवं चेयर रेस कराई गई सभी विजेताओं को बढ़िया-बढ़िया प्राइस मिलें इसके पश्चात सभी ने लजीज एवं टेस्टी नाश्ता किया एवं मनोरमा बाजपेई ने मिठाई से मुंह मीठा कराया ।

इसके पश्चात एकल पुरुष संघर्ष की गाथा ऑनलाइन कार्यक्रम हुआ उसका मोमेंटो दिया गया मोमेंटो की घड़ी में डॉक्टर आरती उपाध्याय मुख्य अतिथि रहे आयोजन करता

सुश्री आयुषी तिवारी रही मुख्य अतिथि ममता पड़ गया बढ़गईया रही प्रथम विनर रजनीश श्रीवास्तव रहे द्वितीय तृतीय एवं कॉन्सिलिएशन प्राइस भी दिया गया एवं सभी ने बहुत एंजॉय किया।

संस्था के पदाधिकारी नैवेद्य स्वास्थ्य ने श्रीवास्तव ने सभी को ठंडी में किस तरह का खानपान करें जानकारी दी यह भी बताया ठंडी के दिनों में रात में हल्का और सुपाच्य भोजन करें।

कविता पाठक ने बताया कि किस तरह से मेहनत करके हम जीवन में आगे बढ़ सकते हैं हर्षिता एवं जयश्री ने सभी को दीपावली की बधाई दी एवं दीपावली के बारे में बताया कि क्यों मनाया जाता है ? इसको मनाने से क्या होता है सभी को दिया जलाने का महत्व बताया गया।

संस्था के पदाधिकारी सहयोगी रहे :-

राहुल  , रजत  , सुरेश ,  नैवेद्य , मनीषा दुबे ,अंत में हेमा अवस्थी एवं प्रीति श्रीवास्तव ने आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: