Google search engine
Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागCG POLITICAL NEWS : मंत्री कवासी लखमा का BJP पर तंज, कहा….

CG POLITICAL NEWS : मंत्री कवासी लखमा का BJP पर तंज, कहा….

CG POLITICAL NEWS : मंत्री कवासी लखमा का BJP पर तंज, कहा….

रायपुर। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ननकीराम कंवर के पुत्र के नशे में हंगामा मचाने पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग शुरू में जय श्री राम बोलते है,

और शाम को दो-दो पैग लगाते हैं. ये कोई छिपी हुई बात नहीं है. बीजेपी के लोग भगवान को भी नहीं छोड़ते तो जनता को कहा छोड़ेंगे.

महिला हुंकार रैली पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि स्मृति ईरानी आ रही हैं स्वागत हैं. जनता पूछेगी 70 साल में डीजल के रेट 70-75 रुपये थे. लेकिन बीते 8 साल में डीजल-पेट्रोल गैस के दाम कैसे बढ़ गया, जरूर पूछेंगे.

उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल आये, स्वागत हैं. यहां आकर गोबर खरीदी का विरोध करेंगे, कौशल्यमाता का विरोध करेंगे, फिर भी हम सबका स्वागत करते हैं. भूपेश बघेल आदिवासी के दर्द देखने वाले मुख्यमंत्री हैं, सबके दिल मे भूपेश बघेल हैं.

कवासी लखमा ने कहा कि भानुप्रतापुर उपचुनाव के दौरान कांग्रेस आरक्षण मुद्दे को लेकर घर-घर जाएगी. एक-एक आदिवासी के घर जाकर पर्चा बाटेंगे.

पर्चा में बताएंगे कि आरक्षण मामले के दोषी वास्तव में कौन हैं. उन्होंने कहा कि रैली-प्रदर्शन कर बीजेपी के लोगों ने आदिवासी को भड़काने का काम किया है. भानुप्रतापुर में कांग्रेस ही जीतेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments