Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागCG BREAKING NEWS : कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म, भानुप्रतापपुर उपचुनाव...

CG BREAKING NEWS : कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म, भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए आए 14 नाम, हाईकमान जल्द लेगा निर्णय

CG BREAKING NEWS : कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म, भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए आए 14 नाम, हाईकमान जल्द लेगा निर्णय

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कहल रही बैठक खत्म हो गई है। भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए 14 लोगों के नाम चुनाव समिति को दिए गए।

इस बैठक में भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए 14 दावेदारों के नामों पर चर्चा की गई है। इसमें स्वर्गीय मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी का नाम भी शामिल है जो सबसे आगे है।

चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि 15 तारीख को नामों पर फिर से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी और उस दिन प्रत्याशी का नाम पर मुहर लगेगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक हुई। भानूप्रतापपुर विधानसभा में जो उपचुनाव होने वाला है उसके बारे में बैठक आयोजित की गई

जिसमें 14 नाम आए हैं और इन सभी 14 नामों में से पीएल पुनिया जी को सौंप दिया है और हाईकमान को अधिकृत किया है उसमें वे निर्णय लें।

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा प्रदेश चुनाव समिति की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें भानूप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नाम पर विचार किया गया।

भानूप्रतापपुर विधानसभा से 14 नाम आए हैं। 14 नामों पर विचार किया गया और निर्णय लिया गया कि फिर से 14 नामों पर हम सर्वे कराएंगे। संगठन भी सर्वे करा रहा है।

उस सर्वे के आधार पर हम नामों पर विचार करेंगे यह निर्णय लिया है और हमें लगता है कि 15 तारीख से पहले एक बार फिर से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में सर्वे में जो नाम आएगा, उस नाम पर प्रदेश चुनाव समिति मुहर लगाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: