Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागलीना नागवंशी की आखिरी रील वायरल, आत्महत्या का कारण पता करने में...

लीना नागवंशी की आखिरी रील वायरल, आत्महत्या का कारण पता करने में जुटी पुलिस……

रायपुर। प्रदेश के रायगढ़ जिले में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लीना महज 22 साल की थी। लीना सोशल मीडिया स्टार थीं और अक्सर चर्चा में रहती थीं।

लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। उनके इंस्टाग्राम पर 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लीना के वीडियो लोगों को काफी पसंद आते थे।

लीना ने आत्महत्या के दो दिन पहले यानि क्रिसमस पर इंस्टाग्राम पर अपनी आखिरी रील शेयर की थी। इस आखिरी रील में वह लाल रंग की ड्रेस पहने दिखीं। उन्होंने एक बच्चे को गोद में उठाया हुआ है।

इसके बाद 27 दिसंबर को लीना ने घर की छत से फंदा लटकाकर खुदकुशी कर ली। चक्रधर नगर थाने के उपनिरीक्षक दिनेश बोहिदार का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी

कि केलो विहार कॉलोनी में रहने वाली 22 साल की लीना ने अपने घर की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों की वजह पता चल पाएगी।

बताया जा रहा है कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही परिवार वालों ने लीला का शव फांसी के फंदे से नीचे उतार लिया था। कहा जा रहा है कि निजी कारणों से परेशान होकर लीना ने आत्महत्या की। लेकिन अभी तक उनके सुसाइड को लेकर कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आ पाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: