Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागCG में CM सचिवालय से फर्जी OSD गिरफ्तार : फर्जी आई कार्ड...

CG में CM सचिवालय से फर्जी OSD गिरफ्तार : फर्जी आई कार्ड बनाकर मंत्रालय आता-जाता था CSIDC का कर्मचारी, पुलिस ने भेजा जेल…..

CG में CM सचिवालय से फर्जी OSD गिरफ्तार : फर्जी आई कार्ड बनाकर मंत्रालय आता-जाता था CSIDC का कर्मचारी, पुलिस ने भेजा जेल

रायपुर :- मंत्रालय की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई है. इस मामले में सीएम सचिवालय से एक फर्जी ओएसडी को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि फर्जी आई कार्ड के सहारे ओएसडी बनकर सीएसआईडीसी का एक कर्मचारी मंत्रालय आना-जाना करता रहा. मंत्रालय के मुख्य सुरक्षा अधिकारी राकेश शर्मा की रिपोर्ट पर राखी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए कर्मचारी का नाम यू. रवि पटनायक है, जो सीएसआईडीसी (छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम) में सहायक प्रबंधक के पद पर पदस्थ है. मामला मंत्रालय से जुड़ा हुआ है

इस वजह से फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. बता दें कि यू. रवि पटनायक भाजपा शासन में शिक्षा मंत्री का पर्सनल असिस्टेंट रहा है.

इस वजह से बेरोकटोक मंत्रालय आता-जाता था. सरकार के बदलने के बाद उसे मूल विभाग में वापस भेज दिया गया. उसके बाद आरोपी ने मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम से फर्जी आईडी कार्ड बना ली.

इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा में चूक होने की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि कोई भी फर्जी आई कार्ड बनवाकर मुख्यमंत्री सचिवालय में जा सकता है.

सवाल मंत्रालय की सुरक्षा से जुड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार मंत्रालय के सुरक्षा स्टाफ ने शक होने पर यू. रवि पटनायक का कार्ड जब्त कर जांच की. फर्जीवाड़ा सामने आने पर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: