Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागमुख्यमंत्री भूपेश बघेल दर्शकों के साथ ले रहे मैच का आनंद......

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दर्शकों के साथ ले रहे मैच का आनंद……

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे है. मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला और मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री ने स्टेडियम का चक्कर लगाया, दर्शकों का अभिवादन किया। छत्तीसगढ़ की राजधानी में पहली बार अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच का आयोजन हो रहा है। आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वन डे अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है।

मुख्यमंत्री दर्शकों के साथ मैच का आनंद ले रहे हैं। नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया, संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी मुख्यमंत्री बघेल के साथ मैच देख रहे हैं।

मैच पर अपडेट –

शमी ने भारत को छठी सफलता दिलाई है। उन्होंने 19वें ओवर में माइकल ब्रेसवेल को अपना शिकार बनाया। ब्रेसवेल ने ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर चौका लगाया

लेकिन तीसरी गेंद पर विकेटकीपर ईशान किशन को कैच थमा दिया। शमी ने बाउंसर डालकर पिछले मैच के शतकवीर ब्रेसवेल को आउट किया। उन्होंने 30 गेंदों का सामना करने के बाद 22 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके ठोके। उन्होंने छठे विकेट के लिए फिलिप्स के साथ 41 रन जोड़े। फिलिप्स 17 रन बनाकर क्रीज पर हैं। मिशेल सेंटनर का खाता नहीं खुला है।

कुलदीप यादव लगातार किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने 22वें ओवर में महज एक रन ही खर्च किया। फिलिप्स ने तीसरी गेंद पर यह रन बनाया।

उन्होंने अब तक तीन ओवर किए हैं और 10 रन दिए हैं। फिलिप्स 20 के निजी स्कोर पर पहुंच गए हैं और सेंटनर 6 रन बनाक टिके हैं। कुलदीप ने 24वें ओवर में सेंटनर को जीवनदान दिया।

सेंटनर ने तीसरी गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव खेलने का प्रयास किया लेकिन कुलदीप ने कॉट एंड बोल्ड का मौका गंवा दिया। कुलदीप के हाथ में लगकार छिटक गई और वह स्टंप्स से टकरा गए।

फिलिप्स ने 25वें ओवर में शार्दुल के खिलाफ अपने हाथ खोले। उन्होंने पांचवीं गेंद पर चौका लगाकर न्यूजीलैंड टीम से दबाव कम करने की कोशिश की। शार्दुल ने कुल 5 रन दिए। फिलिप्स 26 और सेंटनर 8 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: